चंडीगढ़ की Sector-19 मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंचे Sub Inspector व कर्मचारियों पर हमला, गिरफ्तार

चंडीगढ़ के सेक्टर-19 मार्केट में वीरवार दोपहर अतिक्रमण हटाने पहुंचे सब इंस्पेक्टर सहित कर्मचारियों पर पार्किंग में अवैध फड़ी लगाने वाले ने हमला कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल इर्फोसमेंट विंग के सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:59 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:59 AM (IST)
चंडीगढ़ की Sector-19 मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंचे Sub Inspector व कर्मचारियों पर हमला, गिरफ्तार
हमले में एसआइ को चोट भी आई।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-19 की मार्केट में वीरवार दोपहर अतिक्रमण हटाने पहुंचे सब इंस्पेक्टर सहित कर्मचारियों पर पार्किंग में अवैध फड़ी लगाने वाले ने हमला कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल इर्फोसमेंट विंग के सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। मेडिकल के बाद एसआइ की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित अवैध फड़ी लगाने वाले को खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी थी।

सेक्टर-19 थाना पुलिस को मामले में नगर निगम के इंर्फोसमेंट विंग के सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश ने शिकायत दी। शिकायतकर्ता एसआइ ने बताया कि शिकायत मिलने पर अपनी टीम के साथ सेक्टर-19 की मार्केट में गये थे। वहां पार्किंग एरिया में एक व्यक्ति अवैध फड़ी लगाकर सामान बेच रहा था। कर्मचारियों ने उसे उठाने की कोशिश किया तो उक्त व्यक्ति उनके साथ उलझ गया। कर्मचारियों से हाथापाई करने पर उतरे व्यक्ति को रोकने के लिए पहुंचे एसआइ पर भी दुकानदार ने हमला कर दिया। हमले में एसआइ को चोट भी आई।

मई में हुआ था विंग कर्मचारियों पर जानलेवा हमला

नगर निगम रोड विंग के सुपरवाइजर सोहन सिंह ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद उनको सूचना मिली कि मौली गांव की सरकारी जमीन पर कुछ लोग अतिक्रमण कर अपना मकान बना रहे हैं। इसके बाद वह एसडीओ के निर्देशानुसार वहां अपनी टीम लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। जैसे ही उनकी टीम वहां की बन रही मकान की चारदीवारी गिराने लगी तो एक व्यक्ति ने आकर पहले उनको दबोच लिया, उसके बाद एक अन्य व्यक्ति उन पर गड़ासी पकड़कर हमला करने लगा। गनीमत रही कि बीचबचाव में मजदूरों के आने से जान बच गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी