Chandigarh Corona Curfew Extension: पाबंदियां एक सप्ताह के लिए बढ़ी, अब 25 मई तक लागू रहेंगे आदेश

Chandigarh Curfew Restriction Extended चंडीगढ़ में कोरोना कर्फ्यू के तहत जारी पाबंदियों को एक और सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। अब पाबंदियां 25 मई तक लागू रहेंगी। सोमवार को प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने यह फैसला लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:33 PM (IST)
Chandigarh Corona Curfew Extension: पाबंदियां एक सप्ताह के लिए बढ़ी, अब 25 मई तक लागू रहेंगे आदेश
चंडीगढ़ में कोरोना कर्फ्यू से जुड़ी पाबंदिया एक सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में कोरोना कर्फ्यू के तहत जारी पाबंदियों को एक और सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। अब पाबंदियां 25 मई तक लागू रहेंगी। सोमवार को प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने मेडिकल एक्सपर्ट से चर्चा के बाद ये निर्णय लिया है। 

व्यापारियों की समस्याएं सुनने के बाद डीसी दे सकते हैं राहत

व्यापारियों की समस्याएं सुनने के लिए डीसी चंडीगढ़ उनके साथ मीटिंग करेंगे। सुझाव और शिकायतें सुनने के बाद वे यह तय करेंगे कि किस तरह से उन्हें शटडाउन पीरियड में राहत दी जा सकती है। प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने शहर के लोगों से आग्रह किया है कि वे किरायेदारों का इस मुश्किल वक्त में साथ दें और किराया पहले से कुछ कम करके लें। उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के कारण बहुत से लोग अपनी आय और नौकरी गवा चुके हैं l उधर, उद्योग व्यापार मंडल के संयोजक कैलाश जैन का कहना है कि प्रशासन ने उनकी यह मांग मान ली है कि सभी व्यापारी संगठनों के साथ एक बार बैठक कर ली जाए। वह इसके लिए प्रशासन का धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हैं।

अब 18+ वर्ग में रोजाना लगेगा 2000 लोगों को टीका

कोरोना वैक्सीन की अतिरिक्त डोज मिलने के बाद अब प्रशासक बदनोर ने रोजाना 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 2000 लोगों को टीका लगाने के निर्देश दिए हैं। अभी तक रोजाना 1000 लोगों का टीकाकरण होता था। इसके लिए उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाने के आदेश भी दिए। साथ ही कहा है कि जो कोविन पोर्टल पर खुद को रजिस्टर करवा कर इन सेंटरों पर आएगा, उनका टीकाकरण वरीयता के आधार पर किया जाएगा l

chat bot
आपका साथी