Chandigarh Road Accident: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक और सैर कर रही बुजुर्ग महिला की मौत

पहले हादसे में कार की टक्कर से सेक्टर-35 स्थित किसान भवन चौक के समीप दोस्त के साथ बाइक पर जा रहे युवक की मौत हो गई। दूसरी दुर्घटना में कालोनी के सामने सैर करने वाली महिला 65 वर्षीय बोनी को टक्कर मार दी गई। उनकी भी मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:09 PM (IST)
Chandigarh Road Accident: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक और सैर कर रही बुजुर्ग महिला की मौत
चंडीगढ़ में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में अगल-अलग सड़क हादसों में सैर कर रही एक बुुजुर्ग महिला और बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पहले हादसे में कार की टक्कर से सेक्टर-35 स्थित किसान भवन चौक के समीप दोस्त के साथ बाइक पर जा रहे युवक की मौत हो गई। इडब्लूएस कालोनी के रहने वाले राजू की मौत पर आरोपित सीटीयू चालक डुल्ची माजरा, श्री चमकौर साहिब के रहने वाले बलजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। 

दूसरी दुर्घटना में कालोनी के सामने सैर करने वाली महिला 65 वर्षीय बोनी को टक्कर मार दी गई। हादसे में महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित मोहाली के रहने वाले 61 वर्षीय दर्शन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इंडस्ट्रियल एरिया और सेक्टर-36 थाना पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया।

धनास के रहने वाले उमा शंकर ने बताया कि वह अपने दोस्त राजू के साथ सेक्टर-34 की तरफ बाइक पर जा रहे थे। वह जैसे ही किसान भवन चौक के समीप पहुंचे, तभी अचानक सीटीयू बस चालक बलजीत सिंह ने बाइक को टक्कर मार दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दनों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान राजू ने दम तोड़ दिया।

वहीं, कालोनी नंबर-4 में रहने वाले मेंहदी हसन ने बताया कि उनकी आंटी बोनी सुबह सैर कर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार स्विफ्ट सवार व्यक्ति दर्शन ने चंडीगढ़ स्वीट्स के समीप उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल आंटी को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी