चन्नी के मुख्यमंत्री बनते ही जश्न में डूबा जिला मोहाली, जगह-जगह बांटे लड्डू, खरड़ में डाला भंगड़ा

चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनते ही मोहाली जिले में जश्न का माहौल है। चन्नी मुख्यमंत्री बनने से पहले पंजाब में तकनीकी शिक्षा मंत्री थे। मोहाली के फेज- 5 स्थित आइटीआइ मोहाली के प्रिंसिपल व आइटीआइ एमसी इंप्लायज यूनियन पंजाब के प्रधान शमशेर सिंह पुरखालवी ने लड्डू बांटे गए।

Ankesh ThakurMon, 20 Sep 2021 02:45 PM (IST)
मोहाली के फेज- 5 स्थित आइटीआइ में लड्डू बांटते शमशेर सिंह पुरखालवी।

जागरण संवाददाता, मोहाली। पंजाब में हुए तखतापलट के बाद नए मुख्यमंत्री के तौर पर मोहाली के सब डिविजन खरड़ के रहने वाले चरणजीत सिंह चन्नी ने आज सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण कर ली है। चन्नी के मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद जिला मोहाली में जश्न का माहौल है। पूरे जिले में जगह-जगह पर लड्डू बांटे जा रहे हैं। खरड़ में सीएम चन्नी के समर्थक ढोल की थाप पर भंगड़ा डाल रहे हैं। 

वहीं, जिले के तकनीकी संस्थानों में भी स्टाफ की ओर से मिठाइयां बांटी गई। ध्यान रहे की चन्नी मुख्यमंत्री बनने से पहले पंजाब में तकनीकी शिक्षा मंत्री थे। मोहाली के फेज- 5 स्थित आइटीआइ मोहाली के प्रिंसिपल व आइटीआइ एमसी इंप्लाइज यूनियन पंजाब के प्रधान शमशेर सिंह पुरखालवी ने लड्डू बांटे गए। स्टाफ मेंबर्स ने जमकर भंगड़ा डाला। पुरखालवी ने कहा कि ये पंजाब की राजनीति के लिए एक ऐतिहासिक दिन है जब एक आम वर्ग के पढ़े लिखे व्यक्ति को मुख्यमंत्री के ओहदे से नवाजा गया है।

जीरकपुर हलके में सीनियर कांग्रेसी नेता जसपाल सरपंच ने खुशी जाहिर की है। जसपाल सरपंच ने पार्टी हाई कमान के इस फैसले की सराहना करते कहा कि चरनजीत सिंह चन्नी एक सूझवान नेता है। उन्होंने अपने एमएलए पद के दौरान भी पंजाब के लोगों व पंजाब की भलाई के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि इस नाजुक दौर में पार्टी हाई कमान ने पंजाब की बागडोर एक दिग्गज नेता के हाथों में सौंपी है, जिसकी पंजाब को इस समय सबसे ज्यादा जरूरत थी। पाल सरपंच ने कहा कि उन्हें खुशी है कि चन्नी पंजाब के मुख्यमंत्री बने जिससे आने वाले चुनावों में पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि 2022 में कांग्रेस सरकार दोबारा रिपीट होगी और पंजाब को एक नए मार्गदर्शक पर लेकर जाएगी। डेराबस्सी, कुराली,खरड़, नयागांव, मुल्लांपुर में भी चन्नी के पदभार संभालने पर लड्डू बांटे गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.