गुरसिमरन के शतक से जीती सीसीए खरड़, एसडब्ल्यूएस क्रिकेट अकादमी पंचकूला को 120 रन से हराया

बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच बने तेज गेंदबाज अभिमन्यू।

डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित फर्स्ट बालकृष्ण दास मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में चैंपियन क्रिकेट अकादमी (सीसीए) खरड़ ने एसडब्ल्यूएस क्रिकेट अकादमी पंचकूला को 120 रनों से हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया।

Ankesh ThakurSat, 17 Apr 2021 12:48 PM (IST)

चंडीगढ़, जेएनएन। डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित फर्स्ट बालकृष्ण दास मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में चैंपियन क्रिकेट अकादमी (सीसीए) खरड़ ने एसडब्ल्यूएस क्रिकेट अकादमी पंचकूला को 120 रनों से हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया। विजेता टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए गुरसिमरन सिंह के 11 चौके की मदद से नाबाद 104 रन और इशप्रीत सिंह के 71 रनों की बदौलत 30 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 224 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पराजित टीम 24.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 104 रन बनाए। जिसमें मान ने 19 रन व भूवी ने 17 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। विजेता टीम की ओर से ऋतिक राणा ने 21 रन देकर 2 विकेट और अर्शदीप सिंह ने 29 रन देकर 3 विकेट झटके। मैच में शतक लगाने के लिए गुरसिमरन सिंह को मैन ऑफ द मैच बने।

सनराइर्ज क्रिकेट अकादमी ने दर्ज की शानदार जीत

प्रतियोगिता के दूसरे मैच में सनराइर्ज क्रिकेट अकादमी जीरकपुर ने क्रिकेट बैश अकादमी मोहाली को 33 रनों से हराया। इस जीत में विजेता टीम के तेज गेंदबाज अभिमन्यू को बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड देकर सम्मानित किया, उन्होंने 17 रन देकर तीन विकेट झटके।

इससे पहले सनराइर्ज क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मृदुल चावला के 8 चौकों की मदद से 70 रन व विक्रमजीत सिंह के 21 रन व मारकंडे के 17 रनों की बदौलत 29.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 161 रन बनाए। क्रिकेट बैश अकादमी की तरफ से सत्यम ने 18 रन देकर 4 विकेट और कृष ने 18 रन देकर तीन विकेट और सौमिल वर्मा ने एक विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रिकेट बैश अकादमी की शुरूआत अच्छी नहीं रही और पूरी टीम 24.5 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 128 रनों पर ऑलआउट हो गई। टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए करन यादव ने 6 चौकों की मदद से 51 रन, चैतन्य ने 20 रन और पीयूष के 14 रन बनाए। इनको छोड़कर कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। विजेता टीम की ओर से अभिमन्यु ने 17 रन देकर 3 विकेट और मारकंडे ने 10 रन देकर 2 विकेट, निपुण ने 33 रन देकर 2 विकेट झटके।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.