चंडीगढ़ में देर रात मकान का ताला तोड़कर नकदी और दस्तावेज चोरी

गोविंदपुरा में बुधवार देर रात मकान का ताला तोड़कर चोर अलमारी के अंदर रखी नकदी और दस्तावेज चोरी कर ले गए। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ 42 हजार रुपये कैश और एक आधार कार्ड चोरी किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 01:42 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 01:42 PM (IST)
चंडीगढ़ में देर रात मकान का ताला तोड़कर नकदी और दस्तावेज चोरी
चंडीगढ़ में बुधवार रात घर में चोरी के दो मामले सामने आए हैं। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता चंडीगढ़। शहर में रात में घरों में हो रही चोरी की घटनाओं पर यूटी पुलिस लगाम कसने में नाकाम नजर आ रही है। गोविंदपुरा में बुधवार देर रात मकान का ताला तोड़कर चोर अलमारी के अंदर रखी नकदी और दस्तावेज चोरी कर ले गए। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ 42 हजार रुपये कैश और एक आधार कार्ड चोरी किया है। मनीमाजरा पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस की जांच में आरोपित की पहचान मोहम्मद शहाबाज के रूप में हुई। हालांकि अभी आरोपित अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही है।

थाना पुलिस के अनुसार गोविंदपुरा के मकान नंबर 1922 के जमील अहमद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 8 अक्टूबर की रात को मोहम्मद शहाबाज ने उनके घर में घुस कर कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखेा पर्स को चोरी कर लिया। पर्स में 42 हजार रुपये नकद और उनका आधार रखा हुआ था। पुलिस ने मोहम्मद शहाबाज के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उसकी धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।

धनास स्थित मकान में हुई चोरी

घर में चोरी की दूसरी वारदात धनास की मिल्क कालोनी में हुई है। मकान मालिक मदनलाल ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह दूध सप्लाई का काम करता है। रोज अल सुबह करीब तीन बजे गाड़ी से वेरका कंपनी से दूध की सप्लाई के लिए जाता है। बीते कल जब वह दूध सप्लाई के बाद करीब साढ़े चार बजे घर लौटा तो एक व्यक्ति उसके घर से निकलकर भागने लगा। ऐसे में वह घर पर पहुंचा तो देखा कि कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी से एक लाख 37 हजार रुपये, एक मोबाइल समेत दस्तावेज गायब थे। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में Income Tax Department की बड़ी कार्रवाई, 30 टीमों की साइकिल एवं पार्ट्स इकाइयों पर रेड, दस्तावेज जब्त

chat bot
आपका साथी