डेढ़ महीने पहले की थी Court Marriage, अब पत्नी की किडनैपिंग का मायके वालाें पर लगाया अाराेप

मटौर थाना पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी को किडनैप करने के आरोप में पत्नी के मायके वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Edited By: Publish:Fri, 24 May 2019 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 12:42 PM (IST)
डेढ़ महीने पहले की थी Court Marriage, अब पत्नी की किडनैपिंग का मायके वालाें पर लगाया अाराेप
डेढ़ महीने पहले की थी Court Marriage, अब पत्नी की किडनैपिंग का मायके वालाें पर लगाया अाराेप

जेएनएन, मोहाली : मटौर थाना पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी को किडनैप करने के आरोप में पत्नी के मायके वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गगनदीप सिंह निवासी फेज-3बी2 की शिकायत पर पत्नी के पिता प्रकाश सिंह, चाचा कृपाल सिंह, चाची और ताया के खिलाफ आइपीसी की धारा 365, 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है और न ही शिकायतकर्ता गगनदीप की पत्नी का कुछ पता लग पाया है।

शिकायत में गगनदीप सिंह ने बताया कि वह मूल रुप से खरड़ हलके में पड़ते गांव बरोली का रहने वाला है और गांव झंजेड़ी की रहने वाली युवती से प्यार करता था। दोनों ने बीते 18 अप्रैल को मोहाली अदालत में कोर्ट मैरिज की थी। दोनों फेज-3बी2 में किराये के मकान पर रहते थे। 21 अप्रैल को प्रोटेक्शन के संबंध में उनकी मोहाली अदालत में तारीख थी। इससे पहले ही शीतल की बुआ का उसके मोबाइल पर फोन आया कि वह दोनों सेक्टर-70 स्थित गुरुद्वारा साहिब में आएं, जहां परिवार वाले उनके आनंद कारज करवा देंगे।

गगनदीप के अनुसार वह शीतल के परिवार पर भरोसा कर बैठा और अपने पिता, चाचा गुरपाल सिंह व दादा महिंदर सिंह के साथ गुरुद्वारा साहिब पहुंच गया, जहां उसकी पत्नी के पिता सहित 12 से 15 लोगों के साथ वहां मौजूद थे। जिन्होंने उनके पहुंचते ही उन पर हमला कर दिया और पत्नी को जबरन अपने साथ ले गए। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी