महिला को नशा देकर किया दुष्कर्म, खरड़ पुलिस ने राजपुरा के रहने वाले आरोपित पर दर्ज किया केस

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर करमजीत कौर ने बताया कि आरोपित की पहचान पुनीत दशा निवासी कृष्णा मार्केट राजपुरा टाउन जिला पटियाला के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपित अभी फरार है जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

By Edited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 04:06 PM (IST)
महिला को नशा देकर किया दुष्कर्म, खरड़ पुलिस ने राजपुरा के रहने वाले आरोपित पर दर्ज किया केस
आरोपित पीड़िता की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी देता था।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली के खरड़ में महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। पीड़िता ने घटना की शिकायत सिटी खरड़ पुलिस को दी है। पीड़िता का आरोप है कि उसे नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर करमजीत कौर ने बताया कि आरोपित की पहचान पुनीत दशा निवासी कृष्णा मार्केट राजपुरा टाउन जिला पटियाला के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपित अभी फरार है, जिसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने 15 जुलाई 2020 को एसएसपी को शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि चार दिसंबर 2016 को उसको पुनीत ने फोन आया। पुनीत ने पीड़िता को कहा कि उसकी कुछ अश्लील फोटो उसके पास है और आरोपित फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपित पुनीत ने शर्त रखी की अगर पीड़िता उससे नहीं मिली तो वह फोटो को वायरल कर देगा। फोटो वायरल होने के डर से पीड़िता पुनीत से मिलने मार्केट चली गई। आरोपित ने उसे बातों में बहला-फुसलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा पिला दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। आरोपित उसे खरड़ में अपने किसी जानकार के घर ले गया और वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद आरोपित पुनीत ने 14 दिसंबर 2016 को उसे चंडीगढ़ स्थित एक मंदिर में ले गया, जहां उसने शादी की। शादी करने के बाद उसने पीड़िता को कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताएगी। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपित पीड़िता को जान से मारने की धमकियां देने लगा। इससे तंग होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी मोहाली को दी थी। माले की जांच डीएसपी खरड़ -1 को सौंपी गई थी। जांच के बाद रिपोर्ट एसपी रूरल को भेजी गई। अब पुलिस आरोपित पुनीत की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी