मोहाली में 20 वर्षीय युवती का हाथ पकड़कर जातिसूचक शब्द बोले, पिता पर हमला कर किया घायल; 6 नामजद

मोहाली में दुकान पर सामान लेने गई लड़की को पहले भद्दे कमेंट किए और बाद में उसकी बाजू पकड़ कहा कि उठा कर ले जाएंगे। जैसे-तैसे लड़की खुद को छुड़वा कर अपने घर पहुंची और अपने पिता को सारी बात बताई।

Vinay KumarWed, 22 Sep 2021 09:48 AM (IST)
मोहाली में मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली में दुकान पर सामान लेने गई 20 वर्षीय लड़की को पहले भद्दे कमेंट किए और बाद में उसकी बाजू पकड़ कहा कि उठा कर ले जाएंगे। जैसे-तैसे लड़की खुद को छुड़वा कर अपने घर पहुंची और अपने पिता को सारी बात बताई। जिस पर पिता दुकान पर गए और ऐसी हरकत करने वाले लड़कों से इस बारे में पूछा तो लड़कों ने उलटा मारपीट शुरू कर दी। इस हमले में दो लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जीएमसीएच -32 में चल रहा है। 

पुलिस को शिकायत देते हुए रणजीत सिंह ने बताया कि उसकी बेटी गतदिवस शाम के समय दुकान पर गई थी तो जगतपुरा में रहने वाले जसविंदर सिंह और अमृत ने उनकी बेटी के साथ बदसलूकी  की और उसे जाती सूचक शब्द भी बोले। इतना ही नहीं जब वो उन्हें वहां पर समझाने गए तो उनके साथ चार अन्य युवक थे जिन्होंने मिलकर उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि पहले सभी लड़के उनके साथ धक्का-मुक्की कर रहे थे बाद में डंडों से उनपर हमला कर दिया। जब उनकी आवाजे सुनकर उनके घर से उनकी दो बेटियां और पत्नी वहां पहुंची तो पत्नी उन्हें बचाने के लिए उनके ऊपर लेट गई। लेकिन लड़के तब भी डंडे बरसाते रहे। जिस कारण उनकी पत्नी के सिर में गंभीर चोट लगी। जिसके बाद मौके पर लाेग इकट्ठा होने के बाद वो लोग वहां से फरार हो गए। लोगों की मदद से उन्हें जीएमसीएच 32 चंडीगढ़ पहुंचाया गया जहां पर उनका इलाज करवाया जा रहा है। सोहाना पुलिस स्टेशन के एएसआई एवं केस आईओ केवल सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-Jagran Impact: लुधियाना पुलिस हरकत में आई, अब शराब के ठेके पर सोडा व पानी बेचा तो होगी कार्रवाई

 

यह भी पढ़ें-कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का 'किला' बचाने को अंतिम क्षणों में बिट्टू ने भी लगाया था जोर, सुलह की कोशिश हुई नाकाम

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.