चंडीगढ़ में होटल में मारपीट मामलाः रिटायर्ड इंस्पेक्टर की शिकायत पर कोर्ट ने एसएचओ से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा बेटे की रिसेप्शन पार्टी के दौरान होटल में स्टाफ के साथ मारपीट मामले में अब नया मोड़ आ गया है। रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह के साथ मारपीट के मामले में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने सेक्टर-31 थाने के एसएचओ से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:29 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:29 AM (IST)
चंडीगढ़ में होटल में मारपीट मामलाः रिटायर्ड इंस्पेक्टर की शिकायत पर कोर्ट ने एसएचओ से मांगी स्टेटस रिपोर्ट
चंडीगढ़ में होटल में मारपीट मामला में रिटायर्ड इंस्पेक्टर की शिकायत पर कोर्ट ने एसएचओ से मांगी स्टेटस रिपोर्ट।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा बेटे की रिसेप्शन पार्टी के दौरान होटल में स्टाफ के साथ मारपीट मामले में अब नया मोड़ आ गया है। रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह के साथ मारपीट के मामले में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने सेक्टर-31 थाने के एसएचओ से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने इस मामले में पुलिस को 18 मई तक रिपोर्ट कोर्ट में जमा करवाने के निर्देश दिए हैं।

गुरनाम सिंह ने सेक्टर-31 थाने के एएसआइ काबिल सिंह और होटल ऑल्टियस के मालिक व स्टाफ के खिलाफ मारपीट की शिकायत दी थी। उन्होंने इन सभी के खिलाफ एफआइआर दर्ज किए जाने की कोर्ट से मांग की है। रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर ने एएसआइ काबिल सिंह पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने होटल के मालिक और स्टाफ के साथ मिलकर मामले को दबाने की कोशिश की है। इसलिए उन्होंने गुरनाम सिंह की एफआइआर तक दर्ज नहीं की।

गुरनाम ने आरोप लगाया है कि होटल स्टाफ ने उनके साथ मारपीट की और उनके चेहरे पर 9 टांके लगे थे। लेकिन पुलिस ने उनकी सुनने की बजाय होटल वालों के साथ मिलकर उन्हीं पर केस दर्ज कर लिया। गुरनाम के वकील मुनीष दिवान ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे की रिसेप्शन के लिए होटल ऑल्टिस में बुकिंग करवाई थी। जिस दिन रिसेप्शन थी तो वहां किसी होटल स्टाफ की उनके एक गेस्ट के साथ लड़ाई हो गई। गुरनाम ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो होटल स्टाफ ने कुछ और लोगों को बुलाकर गुरनाम को ही पीटना शुरू कर दिया। गुरनाम को हीलिंग हॉस्पिटल में एडमिट किया जहां उनके चेहरे पर 9 टांके लगे थे।

chat bot
आपका साथी