मोहाली में कर्फ्यू की उल्लंघना करने पर ठेका मालिक सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज, ठेका भी हुआ सील

मोहाली के सोहाना थाने के अधीन पड़ते गांव मनौली में चोरी-छिपे तरीके से शराब बेचने के आरोप में ठेके मालिक सहित 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक्साइज विभाग द्वारा यह ठेका सील भी कर दिया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 06:49 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 06:49 AM (IST)
मोहाली में कर्फ्यू की उल्लंघना करने पर ठेका मालिक सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज, ठेका भी हुआ सील
मोहाली में कर्फ्यू की उल्लंघना करने पर ठेका मालिक सहित दो के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली के सोहाना थाने के अधीन पड़ते गांव मनौली में चोरी-छिपे तरीके से शराब बेचने के आरोप में ठेके मालिक सहित 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं एक्साइज विभाग द्वारा यह ठेका सील भी कर दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सोहाना थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव मनौली में कोविड-19 के जारी किए गए दिशा निर्देशों अनुसार शराब का ठेका तो बंद कर दिया गया है लेकिन ठेके पर गुप छिप तरीके से छोटी खिड़की के जरिए शराब की सप्लाई दी जा रही है।

यह भी पढ़ें-  कोरोना काल में जालंधरियों ने जमकर तोड़े नियम, पुलिस ने वसूला 4.07 करोड़ जुर्माना

एक्साइज विभाग व सोहाना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन द्वारा उक्त ठेके पर अपना एक डम्मी ग्राहक बनाकर भेजा गया जहां ठेके के शटर में बनी छोटी खिड़की से शराब मांगने पर उसकी सप्लाई दी गई। उसी दौरान पुलिस ने ठेके से सप्लाई दे रहे सेल्समैन कल्याण सिंह को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। वहीं शराब ठेका मालिक नरेश कुमार निवासी राजपुरा के खिलाफ भी आइपीसी की धारा 188, एक्साइज एक्ट व नेशनल डिजास्टर की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी