कैरी बैग के अलग से लिये दस रुपये, अब वेस्ट साइड स्टोर देना होगा हर्जाना

सामान खरीदने के लिए आए अपने एक ग्राहक से कैरी बैग के अलग से दस रुपये वसूलना एलांते मॉल स्थित वेस्ट साइड स्टोर को मंहगा पड़ गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 09:47 AM (IST)
कैरी बैग के अलग से लिये दस रुपये, अब वेस्ट साइड स्टोर देना होगा हर्जाना
कैरी बैग के अलग से लिये दस रुपये, अब वेस्ट साइड स्टोर देना होगा हर्जाना

चंडीगढ़, [राजन सैनी]। सामान खरीदने के लिए आए अपने एक ग्राहक से कैरी बैग के अलग से दस रुपये वसूलना एलांते मॉल स्थित वेस्ट साइड स्टोर को मंहगा पड़ गया। कंज्यूमर फोरम ने मामले में सुनवाई करते हुए वेस्ट साइड द्वारा शिकायतकर्ता को कैरी बैग के दस रुपये वापस करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही शिकायतकर्ता को इस दौरान हुई मानसिक परेशानी के लिए सौ रुपये मुआवजा और 500 रुपये केस खर्च के रूप में देने के लिए कहा हैै।

क्या है मामला

मोहाली निवासी तरुणजीत सिंह ने कंज्यूमर फोरम में दी अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने 12 नंवबर, 2018 को उक्त स्टोर से 5559 रुपये के कपड़े खरीदे थे। पैसे जमा करवाने के बाद जब बिल चेक किया तो वह देखकर हैरान रह गए कि उसमें कैरी बैग के लिए अलग से दस रुपये वसूल किए गए है। शिकायतकर्ता ने इसका विरोध भी किया, लेकिन बिलिंग काउंटर पर बैठा कर्मचारी नहीं माना। परेशान होकर शिकायतकर्ता ने कंज्यूमर फोरम का दरवाजा खटखटाया।

वेस्ट साइड स्टोर की दलील नहीं आई काम

वहीं वेस्ट साइड ने अपने पक्ष में दलील देते हुए कहा कि कैरी बैग देने से पहले ही अलग से लिए जाने वाले चार्ज के बारे में बताया गया था और शिकायतकर्ता के कैरी बैग मांगने के बाद ही कैरी बैग दिया गया था। इसलिए उन्होंने अपनी सेवा में कोताही नहीं बरती है। वहीं दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद कंज्यूमर फोरम ने यह फैसला सुनाया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी