चंडीगढ़ में पंजाब राज भवन की दीवार तोड़ अंदर घुसी कार, शराब के नशे में धुत चालक हुआ घायल

पुलिस कांस्टेबल की शिकायत के अाधार पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपित कार चालक पंचकूला सेक्टर-6 निवासी मीत मोहन के खिलाफ शराब पीकर लापरवाही से गाड़ी चलाने की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 05:45 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 06:03 PM (IST)
चंडीगढ़ में पंजाब राज भवन की दीवार तोड़ अंदर घुसी कार, शराब के नशे में धुत चालक हुआ घायल
पुलिस ने पंचकूला सेक्टर-6 निवासी मीत मोहन पर शराब पीकर लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। शराब केे नशे में घुत एक व्यक्ति की तेज रफ्तार कार यहां पंजाब राज भवन की दीवार तोड़ अंदर जा घुसी। हादसे में दीवार एक तरफ से ढह गई और पंचकूला का रहने वाला कार चालक भी घायल हो गया। पुलिस ने उस पर शराब पीकर लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने कार सवार घायल को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहां मेडिकल के दौरान उसके शराब पीकर गाड़ी चलाने की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस कांस्टेबल की शिकायत के अाधार पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपित कार चालक पंचकूला सेक्टर-6 निवासी मीत मोहन के खिलाफ शराब पीकर लापरवाही से गाड़ी चलाने की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है।

शिकायतकर्ता कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि वह सुखना लेक चौकी पर तैनात है। उसकी नाइट ड्यूटी चल रही है। बुधवार रात करीब 10.45 बजे वह गोल्फ क्लब के मेन गेट पर तैनात चौकीदार से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान हरियाणा नंबर की तेज रफ्तार गाड़ी आकर पंजाब राज भवन की दीवार तोड़ते हुए अंदर घुस गई। थोड़ी देर में कार सवार घायल को पीसीआर की मदद से जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया। मेडिकल रिपोर्ट में कार चालक के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी