कैप्टन सरकार पूरी तरह फ्लॉप, मिलीभगत से हो रहा अवैध शराब का कारोबार : खैहरा

खैरा ने कहा कि दुनियाभर के लोगों ने वायरस के साथ रहना सीख लिया है। इसलिए अब करतारपुर साहिब गलियारे को खोलने के लिए भी उचित कदम उठाए जाने चाहिए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:16 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:16 AM (IST)
कैप्टन सरकार पूरी तरह फ्लॉप, मिलीभगत से हो रहा अवैध शराब का कारोबार : खैहरा
कैप्टन सरकार पूरी तरह फ्लॉप, मिलीभगत से हो रहा अवैध शराब का कारोबार : खैहरा

मोहाली, जेएनएन। केंद्र सरकार करतारपुर साहिब गलियारे को खोलने के लिए उचित कदम उठाए। विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने मंगलवार को मोहाली में पत्रकारों के साथ बातचीत में ये मांग की। खैहरा ने कहा कि गलियारे को खुलवाने के लिए पांच विधायकों ने हस्ताक्षर के तहत प्रधानमंत्री को एक पत्र भेजा है। खैहरा ने पंजाब में जहरीली शराब के कारण मौतों के मामले में कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि शराब का ये कारोबार कांग्रेस विधायकों की मिलीभगत से हो रहा है। कैप्टन की सरकार फ्लॉप है।

खैहरा ने कहा कि लोग अब सरकार से थक चुके हैं। क्योंकि जो काम अकाली कर रहे थे, वहीं अब कांग्रेस कर रही है। महाराजा रणजीत सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर 29 जून को पाकिस्तान ने यात्रा फिर से शुरू की है। भारत की तरफ से ऐसा क्यों नहीं किया जा रहा? हाल ही में राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए पांच अगस्त को धार्मिक शहर अयोध्या का दौरा किया था। दुनियाभर के लोगों ने वायरस के साथ रहना सीख लिया है, इसलिए इसका कोई मतलब नहीं है कि वे गुरु नानक के पवित्र स्थान की यात्रा का बेसब्री से इंतजार करें। पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से अनुरोध करते हैं कि वह करतारपुर साहिब कॉरिडोर के तत्काल फिर से खोलने के मुद्दे को उच्चतम स्तर पर उठाएं। हमें उम्मीद है कि पूरे विश्व में पंजाब और गुरु नानक नाम लेवा के लोग इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर तत्काल कार्रवाई करेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी