नाइट कर्फ्यू में चोरों ने जेसीबी लगा BSNL की केबल चुराई, हाईकोर्ट व VVIP इलाकों में इंटरनेट सेवाएं ठप

चंडीगढ़ में चोरों के हौसले काफी बुलंद हो गए है और वे सरेआम वारदात को अंजाम दे रहे है। वीरवार रात को चोरों ने वीआइपी सेक्टर-4 स्थित बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज सहित दो जगह से जेसीबी लगाकर केबल चोरी कर ली।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 08:06 PM (IST)
नाइट कर्फ्यू में चोरों ने जेसीबी लगा BSNL की केबल चुराई, हाईकोर्ट व VVIP इलाकों में इंटरनेट सेवाएं ठप
चंडीगढ़ में चोरों के हौसले काफी बुलंद हो गए है और वे सरेआम वारदात को अंजाम दे रहे है।

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू के दौरान वीरवार देर रात वीआइपी सेक्टर-4 स्थित बीएसएनएल की टेलीफोन एक्सचेंज सहित दो जगह से जेसीबी लगाकर आरोपितों ने केबल चोरी कर ली। आरोपित केबल को चोरी करने के बाद ट्रैक्टर पर लादकर ले गए है। इसके बाद पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट, पीजीआइ, विधानसभा सहित आसपास के सरकारी और निजी एरिया में इंटरनेट सेवा ठप हो गई हैं। केबल चोरी होने की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-3 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः-  अमृतसर के नामी कारोबारी पिंकी मेहरा की ज्वेलर्स शाप व आवास पर NIA की रेड, हवाला कारोबार में लिप्त होने की आशंका

 

बीएसएनएल के एसडीओ डीके सिंह ने बताया कि सेक्टर 4 चंडीगढ़ बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज के ठीक बैक साइड और सेक्टर- 10 के समीप पेट्रोल पंप के सामने चोरी की बड़ी वारदात हुई हैं। आरोपितों ने जेसीबी मशीन लगाकर मिट्टी खोदकर केबल की तारों को चोरी किया हैं। जिसके बाद आरोपित केबल भी ट्रैक्टर पर रखकर ले गए हैं। सेक्टर 4 से 800 पेयर की 400 मीटर और सेक्टर-10 से 800- 800 मीटर केबल चोरी हुई है।

यह भी पढ़ेंः-   अमृतसर में 15 लाख रुपये दहेज की मांग से दुखी एयरफोर्स अफसर की पत्नी ने की आत्महत्या, पति व सास पर केस 

नाइट कर्फ्यू के बीच वीवीआइ सेक्टर में चली जेसीबी, एसएसपी साहब - पुलिस पेट्रोलिंग कहां है?

हैरानी की बात यह है कि नाइट कर्फ्यू के दौरान आरोपितों ने वीवीआइ सेक्टर-4 में इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपितों ने जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से चोरी करने में कम से कम चार घंटे का समय लगाया होगा। इस बीच एक भी बार पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को उक्त चोर नजर नहीं आए। वीवीआइ इलाके में इस तरह की वारदात ने नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी