चंडीगढ़ पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी, भारत बंद के कारण नहीं हो पाया कार्यक्रम

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी शुक्रवार को सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पहुंचे थे। लेकिन भारत बंद के कारण उनका शहर में आयोजित होने वाला कार्यक्रम टालना पड़ा। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी ने शहर पहुंचकर यहां के बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 03:57 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 09:39 AM (IST)
चंडीगढ़ पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी, भारत बंद के कारण नहीं हो पाया कार्यक्रम
चंडीगढ़ सेक्टर 36 स्थित सोरम इंस्टीट्यूट पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी।

चंडीगढ़, [सुमेश ठाकुर]। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी (Bollywood actor Nawazuddin Siddiqu) शुक्रवार को सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पहुंचे। नवाजुद्दीन यहां गाना लांच करने पहुंचे थे, लेकिन भारत बंद के चलते उनका यह कार्यक्रम सफल नहीं हो पाया और फिलहाल के लिए कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। 

हालांकि जिन बच्चों के साथ नमाजुद्दीन गाना लांच करने आए थे, वह उनके साथ जमकर मस्ती करते दिखे। जानकारी के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दकी को सेक्टर-36 स्थित सोरम इंस्टीट्यूट में रहने वाले बच्चों के साथ गाना लांच करना था, जिसके लिए वह मुंबई से चंडीगढ़ स्थित सोरम इंस्टीट्यूट पहुंचे थे।

चंडीगढ़ सेक्टर 36 स्थित सोरम इंस्टीट्यूट पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी।

बच्चों के साथ जमकर की मस्ती

बता दें कि सोरम इंस्टीट्यूट में मेंटल डिसेबल बच्चे रहते हैं। गाना लाचिंग का कार्यक्रम स्थगित होने के बावजूद दोपहर 12 बजे के करीब नवाजुद्दीन सिद्दकी सोरम इंस्टीट्यूट सेक्टर-36 पहुंचे जहां पर उन्होंने बच्चों के गाने सुने और उनसे बात की। नवाजुद्दीन के इंस्टीट्यूट पहुंचते ही बच्चों ने उनके लिए वेलकम गीत और राष्ट्रगान गाया। इसके बाद उन्होंने बच्चों के साथ खूब बातें की। नवाजुद्दीन के कहने पर बच्चों ने खुद के पसंद के गीत भी सुनाए।

यह तो सच है कि भगवान है गाने पर भावुक हुए नमाजुद्दीन

सोरम इंस्टीट्यूट पहुंचने पर एक बच्चे ने नवाजुद्दीन को यह ताे सच है कि भगवान है गीत को सुनाया जिसे सुनकर नवाजुद्दीन भावुक हो गए। गीत गाने वाले बच्चे ने बताया कि वह भी पूरी तरह से ठीक होगा और एक अच्छी जिदंगी जी सकता है। उसकी इस उम्मीद से प्रभावित नवाजुद्दीन ने बच्चे को गले से लगा लिया।

भारत बंद के चलते नहीं पहुंची टीम और टालना पड़ा कार्यक्रम

नवाजुद्दीन सिद्दकी सोरम इंस्टीट्यूट में ट्रैक लांच करने पहुंचे थे। लेकिन भारत बंद के चलते ट्रैक लांच करने वाली टीम चंडीगढ़ नहीं पहुंच सकी। इसके चलते ट्रैक लांचिंग कार्यक्रम को टालना पड़ा। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके इस कार्यक्रम को अगले दिन आयोजित किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Bharat Bandh 26 March: चंडीगढ़ में भारत बंद बेअसर; मोहाली, जीरकपुर में सड़कें जाम, देखें Photos

यह भी पढ़ें- Ambala firing case: अपनी कार से पेशी के लिए जाने वाला था राहुल, मौत खींच लाई चंडीगढ़

चंडीगढ़ की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी