भाजपा की जनविरोधी नीतियों ने आम आदमी का छीना सुख-चैन : चावला

कांग्रेस ने रविवार को मलोया में युवा उन्मुखीकरण कार्यक्रम आयोजित किया। अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा कि भाजपा की दोषपूर्ण और जनविरोधी नीतियों ने आम आदमी का सुख-चैन छीना है जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:57 PM (IST)
भाजपा की जनविरोधी नीतियों ने आम आदमी का छीना सुख-चैन : चावला
भाजपा की जनविरोधी नीतियों ने आम आदमी का छीना सुख-चैन : चावला

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : कांग्रेस ने रविवार को मलोया में युवा उन्मुखीकरण कार्यक्रम आयोजित किया। अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा कि भाजपा की दोषपूर्ण और जनविरोधी नीतियों ने आम आदमी का सुख-चैन छीना है जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। चंडीगढ़ में आगामी नगर निगम चुनाव शहरवासियों के लिए खुद का बदला लेने का एक मौका है। उन्होंने चंडीगढ़ के प्रति भाजपा के उदासीन रवैये पर प्रकाश डाला, जिसे सड़कों की बिगड़ती स्थिति में देखा जा सकता है। पिछले पांच साल में शहर की सड़कों पर गड्ढे पड़े हुए हैं। कभी अपनी साफ-सफाई के लिए मशहूर सिटी ब्यूटीफुल अब रैंकिग में नीचे आ गया है। जब आम आदमी महामारी के विनाशकारी प्रभावों से जूझ रहा है, तो प्रशासन ने शहर में पानी की दरों में वृद्धि की है।

मनीष बंसल ने कहा कि मुद्रास्फीति इस सरकार की पहचान बन गई है. पेट्रोल, डीजल, एलपीजी, खाद्य तेल और दाल जैसी आवश्यक वस्तुओं की कीमतें लोगों की जेब में छेद कर रही हैं। इस मुश्किल घड़ी में बीजेपी लोगों को राहत पैकेज देने के बजाय उन पर भारी टैक्स लगा रही है. बेरोजगारी दर 45 साल के उच्चतम स्तर पर है। उन्होंने आगे कहा कि ये नगर निगम चुनाव भाजपा को सत्ता से बाहर करने और कांग्रेस पार्टी को वापस लाने का मौका है, जो हमेशा लोगों के साथ खड़ी रही और उनके कल्याण के लिए काम किया। कार्यक्रम का संचालन सचिव दिलावर सिंह, प्रखंड अध्यक्ष किदार नाथ और जितेंद्र यादव ने किया। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता डीडी जिदल, विनोद शर्मा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनोज लुबाना, राज पाल राणा और परीक्षित राणा भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी