भाजपा की 50 साल गारंटी वाली सड़क 50 दिन में धंसी

रामदरबार में हाल ही में हुई सड़क की कारपेटिंग टूट रही है जिसके विरोध में आप ने वार्ड अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह वीरू के नेतृत्व में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:56 PM (IST)
भाजपा की 50 साल गारंटी वाली सड़क 50 दिन में धंसी
भाजपा की 50 साल गारंटी वाली सड़क 50 दिन में धंसी

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : रामदरबार में हाल ही में हुई सड़क की कारपेटिंग टूट रही है, जिसके विरोध में आप ने वार्ड अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह वीरू के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। आप नेताओं ने नगर निगम की ओर से हल्लोमाजरा चौक से लेकर रामदरबार तक बनाई गई सड़क पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि चार साल तक रामदरबार-हल्लोमाजरा की जनता इस सड़क में धूल खाती रही और आप के लगातार विरोध प्रदर्शनों के बाद आखिरकार भाजपा सरकार को यह सड़क बनानी पड़ी, लेकिन दुर्भाग्य यह रहा कि भाजपा सरकार ने सिर्फ और सिर्फ अपनी नाक बचाने के लिए सड़क बनवाई, इसीलिए उन्होंने सड़क बनाने में खानापूर्ति की और घटिया सामग्री का इस्तेमाल करवाया। इसका उदाहरण है 50 साल के वादे के साथ बनी सड़क 50 दिन में ही धंस गई। जिससे साफ तौर पर यह साबित होता है कि इस सड़क को बनाने में भ्रष्टाचार किया गया है। आप नेता प्रिसिपल रमेश कुमार टांक ने कहा कि अभी तो बारिश भी सही से नहीं हुई है, अभी से ही सड़क का यह हाल होने लगा है, आगे पूरा मानसून पड़ा है। अगर यह सड़क इसी प्रकार धंसती जाएगी तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है।

आप के संगठन सचिव विक्रम सिंह पुंडीर ने कहा कि दुर्भाग्य है कि सत्ता में बैठे भाजपा नेताओं को आम आदमी के जीवन की कोई चिता नहीं है

इस अवसर पर प्रदेश संगठन सचिव विक्रम सिंह पुंडीर, आशा देवी, वार्ड-19 के सचिव सुनील कुमार टांक, नेता सतीश कुमार चौहान, प्रदेश कालोनी सेल के उपाध्यक्ष सोनू राणा, प्रदेश कालोनी सेल के महासचिव इकबाल कुरैशी, प्रदेश कालोनी सेल कोषाध्यक्ष लवली, युवा नेता कृष्ण कुमार, युवा नेत्री नेहा मुसावत, कुलविदर सिंह यादव, मदन लाल, रवि कुमार टांक, सोनू यादव, संदीप कश्यप, जगमोहन सिंह, सचिन खेरवाल, हैप्पी और सन्नी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी