पंजाब भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा था शिअद बने छोटा भाई, शेखावत बोले- 117 सीटों पर ही लड़ेंगे

भाजपा के पंजाब प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा था कि वह अकाली दल के छोटे भाई बनने को तैयार हैं। लेकिन पार्टी के पंजाब चुनाव प्रभारी गजेंद्र शेखावत इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर रहे। कहा पार्टी 117 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

Kamlesh BhattTue, 23 Nov 2021 01:49 PM (IST)
पत्रकारों से बातचीत करते शेखावत व अन्य भाजपा नेता। जागरण

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। कृषि कानूनों के वापस होने के बाद पंजाब के बदलते राजनीतिक हालातों के बीच भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा था कि अकाली दल अगर छोटा भाई बनने को तैयार है तो भाजपा एक बार फिर गठबंधन कर सकती है। दुष्यंत गौतम के इस बयान से पार्टी के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में चुनाव संबंधी बैठकों में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे शेखावत करतारपुर कारिडोर खुलने और कृषि कानूनों के वापस होने को जहां ऐतिहासिक फैसला बताते हैं, वहीं वह गौतम के बयान पर कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर देते हैं। शेखावत का कहना है कि पार्टी राज्य की सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्विनी शर्मा ने भी कहा कि पार्टी सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। शर्मा ने चन्नी व केजरीवाल पर भी निशाना साधा। कहा कि आज पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी और अरविंद केजरीवाल के बीच में चुनावी घोषणा करने की होड़ लगी है। एक तरफ पंजाब के मुख्यमंत्री हैं और दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री दोनों में ही तू डाल-डाल मैं पात-पात की होड़ लगी हुई है। अरविंद केजरीवाल द्वारा एक आटो ड्राइवर के घर पर खाना खाने और पिछले दिनों चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा भी ऐसा ही किए जाने पर टिप्पणी करते हुए शर्मा ने कहा कि आम आदमी 3 करोड़ की गाड़ी नहीं खरीदता।

अश्विनी शर्मा बोले, सिद्धू इमरान को बोलकर बंद करवाएं आतंकवाद

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू अगर इमरान खा को अपना बड़ा भाई बताते हैं, तो उनसे बोलकर आतंकवाद बंद करवाएं। उन्होंने कहा व्यक्तिगत प्रेम देश से बड़ा नहीं होता। भाजपा के राष्ट्रवाद पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता। नवजोत सिंह सिद्धू राष्ट्रभक्ति का ड्रामा करते हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.