बापूधाम आठ जून को नहीं खोला गया तो भूख हड़ताल पर बैठेंगे, भाजपा पार्षद ने दी चेतावनी

सेक्टर-30 के बाद अब बापूधाम को खोलने की मांग तेज हो गई है। भाजपा पार्षद दिलीप शर्मा ने प्रशासन के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि बापूधाम का एरिया भी 8 जून को खोला जाए।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:20 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 12:20 PM (IST)
बापूधाम आठ जून को नहीं खोला गया तो भूख हड़ताल पर बैठेंगे, भाजपा पार्षद ने दी चेतावनी
बापूधाम आठ जून को नहीं खोला गया तो भूख हड़ताल पर बैठेंगे, भाजपा पार्षद ने दी चेतावनी

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-30 के बाद अब बापूधाम को खोलने की मांग तेज हो गई है। भाजपा पार्षद दिलीप शर्मा ने प्रशासन के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि बापूधाम का एरिया भी 8 जून को खोला जाए। दिलीप शर्मा का कहना है कि अगर 8 जून को बापूधाम नहीं खोला जाता तो वह 9 जून को भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे। वहीं कांग्रेस और भाजपा के सीनियर नेता भी अब बापूधाम को खोलने की मांग कर रहे हैं। 8 जून से प्रशासन बस सर्विस भी शुरू कर रहा है।

लोग घरों में बंद, छिन गया रोजगार

पार्षद दिलीप शर्मा ने कहा कि बापू धाम कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के चलते पिछले 3 महीने से लोग अपने घरों में बंद हैं और उनका रोजगार भी उनसे छीन गया है ऐसे में लोगों को रोजमर्रा की चीजें खरीदने और अपना घर परिवार चलाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

भाजपा ने नहीं ली लोगों की सुध

कांग्रेस कॉलोनी सेल के पूर्व वाइस चेयरमैन येंकी कालिया ने कहा कि यह केवल एक राजनीतिक स्टंट है। भाजपा के पार्षद दलीप शर्मा और व सांसद किरण खेर एक बार भी बापूधाम कॉलोनी में लोगों की समस्या जानने के लिए नहीं पहुंची और न ही भाजपा की ओर से लोगों की समस्याओं को लेकर कोई हल निकाला जा रहा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा और पार्टी के अन्य नेता व कार्यकर्ता दिन-रात बापू धाम कॉलोनी के लोगों की मदद के लिए ग्राउंड लेवल पर काम कर रहे हैं।

दो महीने से सील है बापूधाम एरिया

मालूम हो कि शुक्रवार को प्रशासन ने सेक्टर-30 के सील किए हुए एरिया को खोल दिया है ऐसे में अब सिर्फ बापूधाम ही ऐसा एरिया है जो कोरोना के मामलों के कारण सील है। चंडीगढ़ में बापूधाम में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज कंफर्म हुए हैं। अब तक यहां पर सवा सौ से ज्यादा मरीज आ चुके हैं। इसलिए प्रशासन बापूधाम के एरिया को नहीं खोलना चाहता है। बापूधाम का एरिया पिछले दो माह से सील है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी