चंडीगढ़ में रॉन्ग साइड पार्क फॉर्च्यूनर से टकराया बाइक सवार घायल, पुलिस ने केस दर्ज कर जब्त की कार

सेक्टर-38 निवासी सुशील कुमार ने शिकायत में बताया कि उसका भाई गुरुप्रसाद होटल माउंट व्यू होटल में सिक्योरिटी गार्ड है। 10 सितंबर को ड्यूटी खत्म होने के बाद बाइक से घर की तरफ निकला था। सेक्टर 10/11 की विभजित सड़क पर पहुंचा कि गलत पार्क फार्च्यूनर से जा टकराया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 04:25 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 04:25 PM (IST)
चंडीगढ़ में रॉन्ग साइड पार्क फॉर्च्यूनर से टकराया बाइक सवार घायल, पुलिस ने केस दर्ज कर जब्त की कार
पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार को जब्त किया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। गलत साइड गाड़ी पार्क करने खुद और दूसरों के लिए नुकसान दायक साबित हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। सेक्टर-10/ 11 की डिवाइडिंग रोड साइड गलत तरीके से पार्क की गई गाड़ी के कारण एक व्यक्ति हादसे का शिकार हो गया। रात अंधेरे में गलत पार्क की गई फार्च्यूनर से बाइक सवार की टक्कर हो गई। घायल व्यक्ति की पहचान होटल माउंट व्यू के सिक्योरिटी गार्ड गुरुप्रसाद के तौर हुई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड गुरुप्रसाद को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। जबकि घायल के भाई की शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर गाड़ी जब्त कर ली।

सेक्टर-38 निवासी सुशील कुमार ने शिकायत में बताया कि उसका भाई गुरुप्रसाद होटल माउंट व्यू होटल में सिक्योरिटी गार्ड है। 10 सितंबर को ड्यूटी खत्म होने के बाद बाइक से घर की तरफ निकला था। जैस ही सेक्टर 10/11 की विभजित सड़क पर पहुंचा कि अंधेरे में गलत पार्क फार्च्यूनर से जा टकराया। न गाड़ी में चालक मौजूद और न ही पार्किंग लाइट ऑन थी। प्राथमिक जांच के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आरोपित कार मालिक की तलाश जारी

सेक्टर-3 थाना पुलिस के अनुसार कार को जब्त करने के साथ उसकी डिटेल निकाली गई है। उसके आधार पर कार मालिक की तलाश की जा रही है। हालांकि अभी तक सामने नहीं आया है कि उक्त कार को ड्राइव कर के कौन लेकर गया था। किसने कार को बिना पार्किंग लाइट ऑन किए गलत ढंग से पार्क किया था।

chat bot
आपका साथी