दिनदहाड़े युवती से पर्स छीनकर बाइक सवार फरार, तलाश में जुटी पुलिस Chandigarh News

चंडीगढ़ में दिनदहाड़े स्नैचिंग की कई वारदातें हो चुकी हैं। हैरत की बात है कि इस साल हुई स्नेचिंग की वारदातों में पुलिस एक भी केस सुलझा नहीं पाई है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 02:30 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 02:31 PM (IST)
दिनदहाड़े युवती से पर्स छीनकर बाइक सवार फरार, तलाश में जुटी पुलिस Chandigarh News
दिनदहाड़े युवती से पर्स छीनकर बाइक सवार फरार, तलाश में जुटी पुलिस Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर 37/38 के विभाजित मार्ग पर शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवती से पर्स छीनकर बाइक सवार फरार हो गए। युवती की शिकायत पर स्थानीय थाना पुलिस ने बयान दर्ज कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

जानकारी के अनुसार युवती पैदल ड्यूटी पर जा रही थी। सेक्टर-36 का पेट्रोल पंप क्रॉस करने के बाद विभाजित मार्ग पर एक बाइक सवार पीछे से पर्स छीन कर फरार हो गया। युवती के शोर मचाने से पहले ही आरोपित एक गली की तरफ निकल गया। युवती की शिकायत पर पहुंची थाना पुलिस ने तुरंत मैसेज पुलिस कंट्रोल रूम में फ्लैश करवा दिया। इसके बाद सभी थाना पुलिस ने एरिया में पेट्रोलिंग बढ़ाने के साथ बीट कर्मियों को भी निर्देश जारी कर दिए। वहीं वारदात स्थल के आसपास पुलिस नाकेबंदी कर आरोपी की तलाश में लगी हुई थी।

दिनदहाड़े लगातार हो रही लूट की घटनाएं

इससे पहले चंडीगढ़ में दिनदहाड़े स्नैचिंग की कई वारदातें हो चुकी हैं। अकसर लुटेरे पुलिस से बिना डरे वारदात करके फरार हो जाते हैं। जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में लगी रहती है। हालांकि इस साल हुई स्नेचिंग की वारदातों में पुलिस एक भी केस सुलझा नहीं पाई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी