Bharat Bandh: चंडीगढ़ SSP की दो टूक, शहरवासियों को नहीं होने देंगे परेशान, माहौल बिगाड़ने वालों को छोड़ेंगे नहीं

Bharat Bandh चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से हरियाणा और पंजाब के साथ लगने वाले सभी बॉर्डर के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर नाकेबंदी बढ़ा दी गई है। सभी एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर अलग-अलग डीएसपी और इंस्पेक्टर को तैनात कर दिया गया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:58 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:58 AM (IST)
Bharat Bandh: चंडीगढ़ SSP की दो टूक, शहरवासियों को नहीं होने देंगे परेशान, माहौल बिगाड़ने वालों को छोड़ेंगे नहीं
चंडीगढ़ के साथ लगते सभी बॉर्डर एरिया में पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। Bharat Bandh: कृषि कानून को रद करने की मांग को लेकर किसान संगठनों के आज भारत बंद का एलान किया है। वहीं, ट्राईसिटी में इसका असर दिखने लगा है। मोहाली में तो किसान समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। चंडीगढ़ के लिए मोहाली से वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। 

शहरवासियों को यातायात में किसी तरह की कोई समस्या न हो इसके लिए चंडीगढ़ पुलिस ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। सुरक्षा के लिहाज से शहर की सीमाओं पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं, चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से हरियाणा और पंजाब के साथ लगने वाले सभी बॉर्डर के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर नाकेबंदी बढ़ा दी गई है। सभी एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर अलग-अलग डीएसपी और इंस्पेक्टर को तैनात कर दिया गया है। वहींं, एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि शहरवासियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। वहीं, शहर में उपद्रव या नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

किसान आंदलोनल के समर्थन में चंडीगढ़ में चौराहों पर समर्थक देर शाम झंडे लेकर खड़े दिखाई देते हैं। समर्थकों ने मटका चौक को मुख्य स्थान बनाने के साथ कई अलग-अलग चौक को शाम के समय विरोध करने का अड्डा बना लिया है। इसके मद्देनजर भी सभी थाना प्रभारियों को एरिया में पेट्रोलिंग बढ़ाने के साथ नजर रखने के सख्त निर्देश है। 

सुखबीर बादल भी मिलकर गए थे बाबा से, अब बोले ..ऐसे ही डटे रहेंगे

किसानों के समर्थन में कृषि कानूनों को खत्म कराने के लिए बाबा लाभ सिंह कई महीनों से मटका चौक पर अपने समर्थकों के साथ बैठे हैं। कुछ दिन पहले शिअद के प्रधान सुखबीर सिंह बादल भी मटका चौक पर बाबा से मिलने पहुंचे थे। कई बार पुलिस ने बाबा को हटाने का प्रयास किया, लेकिन समर्थकों के विरोध के कारण सफल न हो सकी। उनका कहना है कि वह मटका चौक पर डटे है और आगे भी इसी तरह से डटे रहेंगे। 

chat bot
आपका साथी