दुष्कर्म मामलाः बंगाल की खिलाड़ी जज के सामने बयानों से पलटी, कहा- नहीं हुई कोई जोर जबरदस्ती

अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने बयानों में लड़की ने कहा कि उसके साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ बल्कि उसे चोट तो एक दुर्घटना में लगी है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 09:07 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 01:58 PM (IST)
दुष्कर्म मामलाः बंगाल की खिलाड़ी जज के सामने बयानों से पलटी, कहा- नहीं हुई कोई जोर जबरदस्ती
दुष्कर्म मामलाः बंगाल की खिलाड़ी जज के सामने बयानों से पलटी, कहा- नहीं हुई कोई जोर जबरदस्ती

डेराबस्सी, जेएनएन। दुष्कर्म मामले में वेस्ट बंगाल की 20 वर्षीय लड़की पुलिस को दिए अपने बयानों से पलट गई है। अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने बयानों में लड़की ने कहा कि उसके साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ बल्कि उसे चोट तो एक दुर्घटना में लगी है।

होटल में दुष्कर्म के बाद फरार होने का लगाया था आरोप

शुक्रवार को इसी लड़की ने पुलिस को बयान दिया था कि वेस्ट बंगाल से अंबाला आते समय ट्रेन में हमसफर बने एक युवक कुलविंदर ने उसका अपहरण कर उसके साथ डेराबस्सी के सरताज होटल में दुष्कर्म किया और बाद में उसे अकेला छोड़ फरार हो गया। लड़की ने होटल की पहली मंजिल से छलांग लगा दी थी एवं इस कारण उसके घुटने में चोट आई थी। बाद में लड़की ने 112 नंबर पर डायल कर मदद की गुहार लगाई थी। परंतु पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह पंचकूला जा चुकी थी, बाद में उसके मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए डेराबस्सी पुलिस पंचकूला पहुंच गई थी और उसे पंचकूला के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

एसएचओ सतिंदर सिंह, डीएसपी गुरबख्शीश सिंह तथा महिला सब इंस्पेक्टर चरणजीत कौर के आगे लड़की ने अस्पताल में ही उक्त बयान दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने 363, 366, 376 और 328 के तहत फरार हुए युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पामेलप्रीत कौर के पास सीआरपीसी 164 के तहत बयान दर्ज कराने पंचकूला अस्पताल से लड़की को लेकर पहुंचे एसएचओ सतिंदर सिंह के बताया कि जज के कक्ष में लड़की के अलावा महिला सब इंस्पेक्टर ही थीं।

पुलिस की जांच रहेगी जारी

जज के पूछने पर लड़की ने बताया कि एक्सीडेंट में चोट लग गई थी जिस पर उसने 112 नंबर हेल्पलाइन पर फोन किया था। उसे पूछा गया कि उसके साथ कुछ जोर जबरदस्ती तो नहीं हुई, लड़की ने इससे पूरी तरह इन्कार किया। मुकरने के बावजूद पुलिस अपनी ओर से मामले की पड़ताल जारी रखेगी। होटल मैनेजर से रिकॉर्ड लेने के बाद उसे वेरिफाई किया जा रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी