चंडीगढ़ में बलरामजी दास टंडन चैरिटेबल फाउंडेशन ने विधवाओं को मासिक राशन वितरित किया

चंडीगढ़ में बलरामजी दास टंडन चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा 16वां मासिक राशन वितरण कार्य किया गया। यह मासिक राशन वितरण योजनाएं बलरामजी दास टंडन चेरिटेबल फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय टंडन द्वारा शुरू की गई थी और यह कार्यक्रम हर महीने के पहले रविवार को आयोजित किया जाता है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 04:30 PM (IST)
चंडीगढ़ में बलरामजी दास टंडन चैरिटेबल फाउंडेशन ने विधवाओं को मासिक राशन वितरित किया
चंडीगढ़ में विधवाओं को मासिक राशन वितरित किया गया।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में बलरामजी दास टंडन चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा 16वां मासिक राशन वितरण कार्य किया गया, जिसमें 71 विधवाओं को उनके घर पर 1 महीने की राशन किट पहुचाई गई। यह मासिक राशन वितरण योजनाएं बलरामजी दास टंडन चेरिटेबल फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय टंडन द्वारा शुरू की गई थी और यह कार्यक्रम हर महीने के पहले रविवार को आयोजित किया जाता है।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में बड़ा हादसा, फैक्ट्री का लेंटर गिरने से 40 मजदूर दबे, 36 काे बाहर निकाला; एक की माैत

पहले तीन कार्यक्रम (यानी जनवरी 2020 से मार्च 2020) गांव खुड्डा, अली शेर, चंडीगढ़ में आयोजित किए गए, जहां विधवाओं के परिवारों को गणमान्य व्यक्तियों द्वारा एक माह की राशन किट वितरित की गई। लेकिन मार्च 2020 के अंत में कोविड-19 के कारण, चंडीगढ़ में कर्फ्यू/लॉकडाउन लग गया था, पर फाउंडेशन ने अपना राशन वितरण कार्यक्रम नहीं रोका और आखरी 12 महीनों  (यानी अप्रैल 2020 से मार्च 2021) में राशन किट विधवाओं के घर पर जाकर दिए।

यह भी पढ़ें- यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को ले जाने वाली एंबुलेंस पंजाब में हाईवे किनारे मिली, जांच तेज

इसके अलावा फाॅउडेशन ने हर विधवा के परिवार को एक राशन कार्ड जारी किया हुआ है जिसके अनुसर एक महीने की राशन किट में निम्नलिखित सामग्री उपलब्ध कराई जाती। अब तक विधवाओं के परिवारों की गिनती 45 से बढ़कर 71 हो गई है, और इन 71 परिवारों को आज अप्रैल 2021 माह की राशन किटें इनके घर जाकर वितरित की गई। सब परिवारों ने संजय टंडन और उनकी फाउंडेशन का धन्यवाद किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी