बालकृष्ण दास मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंटः गगनदीप की गेंदबाजी ने बाश क्रिकेट अकादमी मोहाली को दिलाई जीत

बालकृष्ण दास मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में बाश क्रिकेट अकादमी मोहाली ने आसान जीत हासिल की है। मुकाबले में मोहाली के खिलाड़ी गगनदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 रन देकर तीन विकेट झटके जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच की ट्राफी मिली।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:51 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:51 AM (IST)
बालकृष्ण दास मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंटः गगनदीप की गेंदबाजी ने बाश क्रिकेट अकादमी मोहाली को दिलाई जीत
शानदार गेंदबाजी करने वाले खिलाड़ी गगनदीप सिंह मैन ऑफ द मैच ट्राफी के साथ।

चंडीगढ़, जेएनएन। डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित बाल कृष्ण दास मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिकेट बाश अकादमी मोहाली ने एसडब्ल्यूएस क्रिकेट अकादमी पंचकूला को 159 से हराकर शानदार जीत हासिल की। इस मैच में क्रिकेट बाश अकादमी मोहाली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में पांच विकेट के नुकसान 269 रन बनाए। वहीं एसडब्ल्यू क्रिकेट अकादमी पंचकूला 24.2 ओवर में 110 रनों ढेर हो गई। विजेता टीम के गेंदबाज गगनदीप सिंह मैन ऑफ द मैच बने। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 रन देकर तीन विकेट झटके।

प्रतियोगिता के दूसरे मैच में चैंपियन क्रिकेट अकादमी खरड़ ने सनराइज क्रिकेट अकादमी जीरकपुर को 20 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। चैंपियन क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 157 रन बनाए। टीम की तरफ से गुरसिमरन ने 50 रन, शुभम शर्मा ने 29 रन और इंद्रपीत सिंह ने 14 रन बनाए। पराजित टीम की तरफ से अरहान ने 23 रन देकर पांच विकेट झटके। निपुण चंद्र, मारकंडे, चिराग और माधव अरोड़ा ने एक -एक विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइज क्रिकेट अकादमी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम 27.5 ओवर में 137 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम की तरफ से मृदुल चावला ने 68 रन, समय ने 14 रन, तानिक्ष ओझा ने 13 रन बनाए। विजेता टीम की तरफ से जसकरन सिंह ने 25 रन देकर तीन विकेट, अर्नव ने 19 रन देकर तीन विकेट झटके। ऋतिक राणा, अर्शप्रीत और इशप्रीत सिंह ने एक -एक विकेट झटका।

यह भी पढ़ें : Axis Bank 4 Crore Theft Case: चंडीगढ़ में Axis Bank से 4 करोड़ रुपये चोरी कर भागा सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ Axis Bank से 4 करोड़ रुपये चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड की फिल्मी कहानी, लव मैरिज की तो परिवार ने किया बे-दखल

चंडीगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी