खुद का गाना फ्लाप हुआ तो म्यूजिक कंपनी मालिक की पत्नी को करने लगा ब्लैकमेल, जमानत याचिका खारिज

सिंगर बनने की चाह ने युवक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। आरोपित ने एक म्यूजिक कंपनी से गाना रिकार्ड करवाया लेकिन वह फ्लाप हो गया। इसके बाद आरोपित म्यूजिक कंपनी मालिक की पत्नी को ब्लैकमेल करने लगा। अब आरोपित की जमानत याचिका को जिला अदातल ने खारिज किया है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:02 PM (IST)
खुद का गाना फ्लाप हुआ तो म्यूजिक कंपनी मालिक की पत्नी को करने लगा ब्लैकमेल, जमानत याचिका खारिज
आरोपित की जमानत याचिका को जिला अदातल ने खारिज किया है।

चंडीगढ़ [वैभव शर्मा]। सिंगर बनने की चाह ने युवक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। दरअसल आरोपित ने एक म्यूजिक कंपनी से अपना गाना रिकार्ड करवाया लेकिन वह फ्लाप हो गया। गाना फ्लाप होने की वजह वह म्यूजिक कंपनी मानने लगा और आरोपित म्यूजिक कंपनी मालिक की पत्नी को ब्लैकमेल करने लगा।

गाना फ्लाप होने पर पंजाब की एक नामी म्यूजिक कंपनी के मालिक की पत्नी को ब्लैकमेल कर उससे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोपित की जमानत अर्जी जिला अदालत ने खारिज कर दी। आरोप है कि उसने म्यूजिक कंपनी के मालिक की पत्नी को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की भी धमकी दी थी। मामले में जिला अदालत ने बुधवार को सुनवाई हुई।

आरोपित गुनदीप सिंह के खिलाफ शिकायत करने वाले पक्ष के वकील दीक्षित अरोड़ा ने बताया कि गुनदीप ने पंजाब की एक नामी म्यूजिक कंपनी के मालिक की पत्नी से दो करोड़ रुपये की मांग की थी। हालांकि एक लाख 82 हजार रुपये तो उन्होंने दे भी दिए थे। गुनदीप ने रकम नहीं मिली तो उसने सोशल मीडिया पर म्यूजिक कंपनी के मालिक की पत्नी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

एडवोकेट अरोड़ा ने बताया कि तीन साल पहले आरोपित म्यूजिक कंपनी के संपर्क में आया था और वह सिंगर बनना चाहता था। उन्होंने अपनी कंपनी के जरिये उसका गाना रिकॉर्ड करवाया, लेकिन वह गाना हिट नहीं हुआ। इसके बाद उसने कंपनी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया।

आरोपित गुनदीप सिंह के खिलाफ सेक्टर-36 थाना पुलिस ने इसी महीने फिरौती मांगना, चोरी, धमकी देना और महिला के लिए अभद्र शब्द बोलने की धारा के तहत मामला दर्ज किया था। लेकिन अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आइटी एक्ट की धारा 67ए के तहत के भी केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी