Axis Bank 4 Crore Theft Case: चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपित पर रखा 10 हजार इनाम, लोग बोले- Its too much

Axis Bank 4 Crore Theft Case चंडीगढ़ स्थित एक्सिस बैंक से 4 करोड़ रुपये की चोरी के आरोपित पर चंडीगढ़ पुलिस ने 10 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर चंडीगढ़ पुलिस की जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:48 AM (IST)
Axis Bank 4 Crore Theft Case: चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपित पर रखा 10 हजार इनाम, लोग बोले- Its too much
चंडीगढ़ पुलिस द्वारा जारी किया गया आरोपित पर 10 हजार रुपये इनाम का पोस्टर।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। Axis Bank 4 Crore Theft Case: चंडीगढ़ के सेक्टर-34 स्थित एक्सिस बैंक (Axis Bank) से चार करोड़ चार लाख रुपये चुराने वाले सिक्योरिटी गार्ड अभी तक यूटी पुलिस (Chandigarh Police) की पकड़ से बाहर है। पुलिस ने आरोपित पर दस हजार रुपये इनाम की घोषणा कर पोस्टर जारी किया है। अब यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। पोस्टर में लिखा है कि एक्सिस बैंक में चार करोड़ चार लाख रुपये की चोरी का आरोपित हरियाणा के जिला पंचकूला के मोरनी स्थित गांव का रहने वाला सुनील कुमार वांटेड है। उस पर 10 हजार रुपये का इनाम रखने के साथ उसकी हाइट, रंग और कपड़ों के रंग को भी दर्शाया गया है।

शहर की सबसे बड़ी चोरी मामले में आरोपित पर 10 हजार इनाम रखने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने चंडीगढ़ पुलिस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने पोस्टर शेयर कर राशि पर लिया कि इट्स टू मच। हालांकि, इसके बाद संबंधित सेक्टर-34 थाना प्रभारी राजीव कुमार ने नीचे लिखा कि कृपया इसे पब्लिस नहीं करें। यह ट्रेम्प्रेरी पोस्टर बनाया गया है, इसे अधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है। जबकि, पोस्टर में चंडीगढ़ पुलिस का लोगो और अधिकारियों को सूचना देने के लिए उनका नंबर भी लिखा गया है। अब पोस्टर की सच्चाई जो भी है, अभी तक पुलिस आरोपित को दबोच नहीं पाई है।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपित सिक्योरिटी गार्ड बैग के साथ आ रहा नजर

सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपित सुनील तकरीबन एक मिनट 17 सेकंड की फुटेज साफ नजर आ रहा है। जिसमें आरोपित गार्ड हाथ में बैग लेकर कई बार अंदर बाहर आता-जाता दिखाई दे रहा है। दरअसल, घटना के दौरान बैंक के बाहर पंजाब पुलिस के जवान भी तैनात थे। मुलाजिमों से बचकर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित ने वारदात के समय काला कार्गो पैंट और काला हाफ टी-शर्ट पहन रखी है।

chat bot
आपका साथी