चंडीगढ़ भाजपा मंडल-22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने अपने खर्च पर पार्कों के टूटे झूलों को करवाया ठीक

चंडीगढ़ के सेक्टर 27 के पार्कों में टूटे हुए झूलों को भाजपा मंडल 22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने अपने खर्चे पर ठीक करवाया है। उन्होंने कहा कि पार्कों में लगे झूलों के टूटने की शिकायत मिली थी जिसके बाद उन्होंने इन्हें ठीक करने का फैसला किया।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:13 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 04:13 PM (IST)
चंडीगढ़ भाजपा मंडल-22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने अपने खर्च पर पार्कों के टूटे झूलों को करवाया ठीक
पार्क में लगाए गए बेंच जो टूट चुके थे उनकी मरम्त करवाते अवि भसीन।

चंडीगढ़, जेएनएन। भाजपा मंडल-22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने सेक्टर-47 के अंदरूनी पार्कों में लगे बच्चों के झूलों को ठीक करवाया। सर्वधर्म सेवा वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष महेश जैन ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस संबंध में भाजपा मंडल-22 के अध्यक्ष अवि भसीन से शिकायत की थी, तो उन्होंने सेक्टर-47 के अंतर्गत मकानों के साथ सटे पार्कों का दौरा किया और पाया कि बहुत से झूले खस्ताहाल हालात में है। जिस पर उन्होंने शीघ्र ही कार्रवाई करते हुए इन खस्ताहाल बेंच एवं झूलों को दुरुस्त करवाया।

महेश जैन ने बताया कि भसीन ने अपनी ही जेब से पैसे खर्च कर इन सबकी मरम्मत करवाई ताकि छोटे बच्चे इन झूलों का आनंद उठा सकें और पार्क में आने वाले बुजुर्ग बेंचों पर बैठ सकें। झूलों के मरम्मत करवाए जाने पर स्थानीय निवासियों ने उनका आभार जताया है। वहीं अवि भसीन ने कहा कि जब उन्होंने इस सेक्टर के पार्क का दौरा किया तो पाया कि बुजुर्ग बेंच टूटे होने के कारण जमीन पर बैठे थे। उन्हें उठने-बैठने में होने वाली दिक्कत देख मुझे बुरा लगा। वहीं छोटे बच्चे टूटे एवं खस्ताहाल झूलों पर बैठकर झूला झूल रहे थे। ऐसे में वह बच्चे चोटिल भी हो सकते थे। इन सभी बातों को देख मैने स्वयं ही इन्हें ठीक करवाने की जिम्मा ले लिया।

अवि भसीन ने बताया कि वे अपने मंडल के प्रति पूरी तरह पर समर्पित हैं और इस प्रकार के जनकल्याणकारी कार्य भविष्य में भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनके मंडल में किसी भी प्रकार की कोई समस्या के लिए कोई भी व्यक्ति निसंकोच भाव से उनसे संपर्क कर सकता है या उनके कार्यालय में आ सकता है।

chat bot
आपका साथी