नशे की ओवरडोज से अॉटो चालक की मौत, साथी अस्पताल में उपचाराधीन

अॉटो चालक ने अपने दोस्त के साथ सेक्टर-17 में शराब पी थी और उसके बाद नशे की तलब लगने के कारण मार्बल मार्केट में पहुंचकर नशे का इंजेक्शन लगाया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:37 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:37 AM (IST)
नशे की ओवरडोज से अॉटो चालक की मौत, साथी अस्पताल में उपचाराधीन
नशे की ओवरडोज से अॉटो चालक की मौत, साथी अस्पताल में उपचाराधीन

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। नशे की ओवरडोज के कारण शनिवार रात एक अॉटो चालक ने दम तोड़ दिया। जबकि उसके साथ ओवरडोज लेने वाले साथी की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक की पहचान मुल्लांपुर निवासी 30 वर्षीय अॉटो चालक गागा के तौर पर हुई है। उसके साथी मनोज की हालत में सुधार आने के बाद पुलिस बयान दर्ज करेगी।

सारंगपुर पुलिस ने जांच के दौरान धनास के मार्बल मार्केट के बैक साइड पर मौके पर नशे का इंजेक्शन भी बरामद किया है। उक्त जगह पर पुलिस को दोनों युवक बेहोश मिले थे। थाना पुलिस ने बेहोशी की हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया था। पुलिस के अनुसार अॉटो ड्राइवर गागा ने धनास निवासी दोस्त मनोज के साथ सेक्टर-17 में शराब पी थी। एक घंटे के बाद दोनों को नशे की तलब लगी तो वह धनास के मार्बल मार्केट पहुंच गए। वहां दोनों ने नशे का इंजेक्शन लिया और बेहोश होकर गिर गए।

इस दौरान वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने इसकी सूचना सारंगपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां गागा को डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं उसका साथी मनोज उपचाराधीन है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है कि दोनों युवकों ने नशे का इंजेक्शन कहां से लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी