चंडीगढ़ में पुलिस कर्मी को कार से रौंदने की कोशिश, घायल कांस्टेबल का पीजीआइ में 5 घंटे चला आपरेशन

सेक्टर 36 में बुधवार देर रात नाके पर तैनात पुलिस कार सवार की टक्कर से गंभीर घायल कांस्टेबल दीपक का पीजीआई में पांच घंटे ऑपरेशन चला। अभी डॉक्टर के निगरानी में कांस्टेबल को इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट करवाया गया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:56 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:56 PM (IST)
चंडीगढ़ में पुलिस कर्मी को कार से रौंदने की कोशिश, घायल कांस्टेबल का पीजीआइ में 5 घंटे चला आपरेशन
घायल कांस्टेबल की हालत स्थिर बताई जा रही है।

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। सेक्टर 36 में बुधवार देर रात नाके पर तैनात पुलिस कार सवार की टक्कर से गंभीर घायल कांस्टेबल दीपक का पीजीआई में पांच घंटे ऑपरेशन चला। अभी डॉक्टर के निगरानी में कांस्टेबल को इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट करवाया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं, पुलिस ने आरोपित कार चालक अक्षय के खिलाफ हत्या की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में छापामारी करने में लगी है। 

सेक्टर 36 स्थित बीट बॉक्स के समीप बुधवार पुलिस ने एंटी स्नैचिंग नाका लगा रखा था। इस दौरान रात तकरीबन नौ बजे चंडीगढ़ नंबर की अल्टो कार सवार युवक को नाके पर रोका गया। युवक का नाम और डिटेल्स  नोट करने के बाद भागने की कोशिश में सामने तैनात दीपक को टक्कर मार दी। जान बचाने के चक्कर में कांस्टेबल बोनट पर लटक गया। 

बावजूद आरोपित कार चालक उसे बोनट पर लटका कर डेढ़ किलोमीटर दूर तक ले गया। सेक्टर-37 स्थित गवर्नमेंट स्कूल के सामने टर्न लेने पर कांस्टेबल बोनट से नीचे गिर गया। इसके बाद उसे तुरंत जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया। सिर पर चोट लगने के कारण वह लहूलुहान हो गया है। सिर से पर चोट लगने से वह अजीब हरकत करने की वजह से डॉक्टर ने उसे पीजीआइ रेफर कर दिया था। जहां डॉक्टरों के स्पेशल पैनल ने सिर की इंटरनल जांच रिपोर्ट के आधार पर ऑपरेशन किया।

chat bot
आपका साथी