चंडीगढ़ सनसनीखेज वारदात: पैदल जा रही युवती को गाड़ी में जबरन बिठाने की कोशिश, बचाने आए युवक को भी पीटा

सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ को सेफ सिटी कहा जाता है। बावजूद सोमवार रात 936 पर पैदल जा रही युवती को कुछ बदमाशों ने जबरन अपनी गाड़ी में बिठाने की कोशिश की। युवती की मदद के लिए आए एक युवक को भी मनचलों ने पीट दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:11 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:41 PM (IST)
चंडीगढ़ सनसनीखेज वारदात: पैदल जा रही युवती को गाड़ी में जबरन बिठाने की कोशिश, बचाने आए युवक को भी पीटा
घटना सेक्टर-34 की है। जहां यह वारदात हुई वहां से चंद कदमों पर पुलिस स्टेशन भी है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में मनचलों के हौसले बुलंद हैं। शहर में रात के समय महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस विभाग द्वारा विशेष हेल्पलाइन भी चलाई जा रही है, बावजूद रात में महिलाएं और युवतियां शहर में सेफ नहीं हैं। शहर में ऐसी ही सनसनीखेज घटना हुई है। रात के समय पंजाब नंबर की आइ-20 कार सवार बदमाशों ने पैदल अपने पीजी जा रही युवती का पीछा किया। 200 मीटर पीछा करने के बाद जबरन उसे गाड़ी में बिठाने की कोशिश भी की। यह घटना सेक्टर-34 पुलिस स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर हुई है। ऐसे में इस घटना से पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवाल खड़ा हो रहा है। मामले में हरियाणा के कैथल की रहने वाली पीड़िता की शिकायत पर थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार युवती सेक्टर-34 एरिया के एक पीजी हाउस में रहती है। चंडीगढ़ में पढ़ाई करती है। सोमवार रात 9:36 बजे वह पैदल ही पीजी हाउस की तरफ जा रही थी। इसी दौरान आइ-20 कार सवार चार युवकों ने युवती का पीछा करना शुरू कर दिया। युवती ने मौके को भांपकर तेज कदमों से चलना शुरू कर दिया। इस दौरान कार सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक दिया। आरोपितों ने युवती को जबरन अपनी गाड़ी में बिठाने की कोशिश किया। युवती ने इसका विरोध किया लेकिन आरोपित अपनी हरकत से बाज नहीं आए। युवती खुद को बचाने के लिए शोर मचाया।

 युवती की आवाज सुनकर बचाने की कोशिश करने आए युवक को पीटा

जानकारी के अनुसार युवती के शोर मचाने पर मौके से गुजर रहे एक एक्टिवा सवार युवक ने उसे आरोपितों से बचाने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी और उसकी एक्टिवा भी तोड़ दी। वहीं, युवक ने बताया कि आरोपितों की कार में हॉकी, डंडे और बेसबॉल बेट भी पड़ा था। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने आरोपितों के कार नंबर की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपितों की कार पंजाब के लुधियाना में रजिस्टर्ड है।

chat bot
आपका साथी