चंडीगढ़ के मलोया में मामूली कहासुनी के बाद युवक पर हथियार से जानलेवा हमला, आरोपित गिरफ्तार

वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तुरंत जीएमएसएच 16 में भर्ती करवाया। घायल निखिल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित अमित के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया।

Ankesh ThakurPublish:Tue, 23 Nov 2021 10:44 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 10:44 AM (IST)
चंडीगढ़ के मलोया में मामूली कहासुनी के बाद युवक पर हथियार से जानलेवा हमला, आरोपित गिरफ्तार
चंडीगढ़ के मलोया में मामूली कहासुनी के बाद युवक पर हथियार से जानलेवा हमला, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में मामूली विवाद पर आए दिन युवा एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर रहे हैं। इस तरह की वारदातें सबसे ज्यादा कॉलोनी एरिया में हो रही हैं। अभी तक ऐसे कई मामलों में घायल की जान भी जा चुकी है। ऐसा ही नया मामला फिर सामने आया है। मलोया में कहासुनी के बाद एक युवक ने दूसरे युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तुरंत जीएमएसएच 16 में भर्ती करवाया। घायल निखिल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित अमित के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया। मलोया थाना पुलिस ने आरोपित को मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है।

शिकायतकर्ता युवक अमित ने बताया कि वह परिवार के साथ डड्डूमाजरा में रहता है। जबकि, आरोपित उसका जानकर निखिल सेक्टर 38 वेस्ट में रहता है। कुछ दिन पहले उनके बीच किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ था। हालांकि परिवार वालों के बीच बचाव के बाद दोनों का समझौता हो गया था। बावजूद आरोपित निखिल ने धमकी दी कि वह जल्द ही उससे बदला लेगा। इसके बाद जब भी वह निकल के सामने आता था तो आरोपित उसे घूर घूर कर देखता था। अब सेक्टर 38 वेस्ट के समीप जा रहा था कि तभी निखिल ने उसका पीछा कर रोक लिया और धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। हमले में लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया और आरोपित निखिल वहां से फरार हो गया। इसके बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को अस्पताल में पाया। फिलहाल मामले में थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान भी दर्ज कर लिया हैं।

सेक्टर 32 में हुई थी चाकू से हत्या, मामले में आरोपित पिता-पुत्र गिरफ्तारी

इससे पहले कुछ दिन पहले सेक्टर-32 में मामूली विवाद के बीच एक युवक ने दूसरे पर चाकू से कई बार वार कर दिया। हमले में गंभीर घायल युवक को पुलिस ने तुरंत ही जीएमसीएच 32 में भर्ती करवाया। जहां युवक की मौत हो गई। मामले में हत्यारोपी युवक और उसे उकसाने के आरोप में उसके पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिला अदालत में पेशी के बाद दोनों आरोपितों को न्याय हिरासत में भेज दिया गया था।