क्रिकेट खेल रहे युवक पर जानलेवा हमला, पिस्टल दिखाकर दी यह धमकी

सेक्टर-49 डी वेरका बूथ के समीप क्रिकेट खेलते समय एक युवक व उसके दोस्त पर तीन युवकों ने जानलेवा हमला करने के बाद पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दे दी।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 09:04 AM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 09:04 AM (IST)
क्रिकेट खेल रहे युवक पर जानलेवा हमला, पिस्टल दिखाकर दी यह धमकी
क्रिकेट खेल रहे युवक पर जानलेवा हमला, पिस्टल दिखाकर दी यह धमकी

जेएनएन, चंडीगढ़। सेक्टर-49 डी वेरका बूथ के समीप क्रिकेट खेलते समय एक युवक व उसके दोस्त पर तीन युवकों ने जानलेवा हमला करने के बाद पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दे दी। पब्लिक ने दो आरोपितों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि तीसरा आरोपित फरार हो गया। पीड़‍ित स्थानीय निवासी युवक की शिकायत पर सेक्टर-49 थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार मामला युवकों के बीच में आपसी रंजिश का सामने आ रहा है। शिकायतकर्ता 21 वर्षीय कुनाल बहल सेक्टर-49 डी में परिवार के साथ रहता है। उसने बताया कि वह प्राइवेट जॉब के साथ पढ़ाई भी करता है। वह शाम करीब सात बजे अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-49 स्थित वेरका बूथ के पास पार्क में क्रिकेट खेल रहा था। तभी अचानक उसने मोबाइल पर एक कॉलर बोलता है कि तेरा बाप बोल रहा हूं। जब कॉलर का विरोध किया और ऐसा क्यू बोलने पर सवाल किया तो उसने गालियां निकालनी शुरू कर दी। कॉलर ने पूछा तुम कहां हो तो उसने सेक्टर-49 डी में क्रिकेट खेलने की बात बता दी।

कुछ ही देर में वहां हरियाणा नंबर की कार में सवार दो युवक और एक उनका साथी एक्टिवा सवार डंडा लेकर आ जाते हैं। इस दौरान एक्टिवा सवार युवक ने उसके दोस्त विकास रावत के सिर पर डंडा मार दिया। एक आरोपित के हाथ में रिवॉल्वरनुमा हथियार भी था। इस दौरान मौके पर पहुंची पब्लिक ने दोनों कार सवार को काबू कर लिया। जबकि एक्टिवा सवार युवक फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सेक्टर-51 निवासी अनमोल दीवान और गुरनानक इंक्लेव, जीरकपुर निवासी तुषार शर्मा के रूप में हुई। जबकि, एक्टिवा से भागा आरोपित अपना नाम अभिनव बता रहा था। थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं। वही, पुलिस ने घायल विकास रावत को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी