चंडीगढ़ में हत्या का केस वापस लेने के दबाव में पीड़ित पर लोहे की रॉड व ईंटों से हमला, घर से गहने भी चुराए

हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपितों ने शिकायतकर्ता के घर में घुसकर रात के समय लोहे की रॉड और ईंटों से हमला कर दिया। शिकायकर्ता ने कमरे में घुसकर अपने परिवार की जान बचाई। हमलावर युवक घर से गहने व कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 04:36 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 04:36 PM (IST)
चंडीगढ़ में हत्या का केस वापस लेने के दबाव में पीड़ित पर लोहे की रॉड व ईंटों से हमला, घर से गहने भी चुराए
हत्या का केस वापस लेने के दबाव में पीड़ित पर जानलेवा हमला कर दिया गया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपितों ने शिकायतकर्ता के सेक्टर-38 के कालोनी स्थित घर में घुसकर रात के समय लोहे की रॉड और ईंटों से हमला कर दिया। शिकायकर्ता ने कमरे में घुसकर अपने परिवार की जान बचाई। हमलावर युवक घर से सोने के गहने और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। ड्डूमाजरा निवासी संजय की शिकायत पर मलोया थाना पुलिस ने हमलावर अमित, नंदू, कौशिक, निखिल और बबरीक समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। ड्डूमाजरा निवासी संजय ने पुलिस को बताया कि 8 जून 2020 को उसपर और बेटे पर अभिषेक और अमित ने जानलेवा हमला किया था। मलोया थाना पुलिस ने हमलवारों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था।

मामले में अमित और अभिषेक फरार चल रहे थे। 25 जुलाई को अमित, नंदू, कौशिक, निखिल और बबरीक समेत 15 यूवक लोहे की रोड से उनके घर मे रात दो बजे घुसकर हमला कर दिया। हमले के दौरान आरोपियों के घर के सदस्यों को पीटा और केस वापिस लेने के लिए कहा। हमलावर उनके घर से सोने के गहनें और जरूरी सामान लेकर फरार हो गए। मलोया थाना पुलिस ने मौके पर पहुच कर छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी