चंडीगढ़ में शादी से लौटे परिवार पर चौकी से 50 मीटर की दूरी पर डंडे पत्थरों से हमला, मां-बहन गंभीर

चंडीगढ़ में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे परिवार पर मंगलवार रात पुरानी रंजिश में युवकों ने लाठी-डंडे और पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। हादसे में कार चालक की मां और बहन को गंभीर चोट आई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2020 09:26 AM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 09:26 AM (IST)
चंडीगढ़ में शादी से लौटे परिवार पर चौकी से 50 मीटर की दूरी पर डंडे पत्थरों से हमला, मां-बहन गंभीर
चंडीगढ़ में परिवार पर पुरानी रंजिश में युवकों ने लाठी-डंडे और पत्थर से जानलेवा किया।

चंडीगढ़, जेएनएन। शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे परिवार पर मंगलवार रात बापूधाम चौकी से 50 मीटर की दूरी पर पुरानी रंजिश में युवकों ने लाठी-डंडे और पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। हादसे में कार चालक की मां और बहन को गंभीर चोट आई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहीं, सेक्टर-38 निवासी बंटी की शिकायत पर हमलावार आकाश, विशाल, करन और मनदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। घायलों में बंटी की मां जमुना देवी और बहन सुमन है। 

शिकायतकर्ता सेक्टर-38 वेस्ट निवासी बंटी ने पुलिस को बताया कि 22 दिसंबर की रात वह अपनी कार से मां जमुना देवी और बहन सुमन के साथ बापूधाम में एक शादी समारोह अटेंड करने गया था। वहां से निकलकर घर जाने लगा कि बापूधाम लाइट प्वाइंट के समीप चार युवकों ने उसकी गाड़ी के सामने खड़े होकर रोक ली। उसे कुछ समझ आने से पहले ही आरोपितों ने गाड़ी पर लाठी-डंडे और पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में गाड़ी की शीशा टूटने से उसकी मां और बहन घायल हो गई। दोनों को पत्थर से भी चोट लगी है।

एक वर्ष पहले हुई थी मारपीट

शिकायतकर्ता बंटी ने बताया कि हमला करने वाले आकाश, विशाल, करन और मनदीप को पहचान सकता है। आरोपितों के साथ उसकी पुरानी रंजिश है। एक वर्ष पहले ही आरोपित पक्ष के साथ उसकी मारपीट हुई थी। जिसके बाद से आरोपित उसे मारने की फिराक में घूम रहे थे। मौका पाकर आरोपितों ने उसके साथ परिवार पर भी हमला कर दिया।  

दंपति पर तेजधार हथियार से हमलाकर पड़ोसी फरार

रामदरबार में पड़ोसी युवक दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया। घायल महिला सुनीता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित पड़ोसी नीरज के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। शिकायतकर्ता रामदरबार निवासी सुनीता ने बताया कि मंगलवार की रात घर में काम कर रही थी। इस दौरान उसके पति हरिओम के चिल्लाने की आवाज आई। घर से बाहर देखा कि पड़ोसी नीरज उसके पति पर तेजधार हथियार से हमलाकर लहूलुहान कर चुका था। बीच बचाव करने पर आरोपित ने उस पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी