साइकिल मिस्त्री पर किरचों से हमला कर पांच हजार छीनकर ले गए बाइक सवार

सेक्टर-57 श्मशान घाट के सामने एक साइकिल मिस्त्री पर किरचों से हमला कर मोटरसाइकिल सवार दो युवक उससे पांच हजार रुपये लूटकर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:18 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:18 PM (IST)
साइकिल मिस्त्री पर किरचों से हमला कर पांच हजार छीनकर ले गए बाइक सवार
साइकिल मिस्त्री पर किरचों से हमला कर पांच हजार छीनकर ले गए बाइक सवार

जागरण संवाददाता, मोहाली : सेक्टर-57 श्मशान घाट के सामने एक साइकिल मिस्त्री पर किरचों से हमला कर मोटरसाइकिल सवार दो युवक उससे पांच हजार रुपये लूटकर ले गए। हमले में बुरी तरह घायल हुए युवक की पहचान शिवा के रूप में हुई है। वह बलौंगी में कुछ युवकों के साथ किराए के कमरे में रहता है। मूलरूप से वह मेरठ यूपी का रहने वाला है।

बलौंगी मार्ग पर स्थित शाहीमाजरा में साइकिल की दुकान चलाने वाले शैंकी नाम के शख्स ने बताया कि शिवा उनके पास साइकिल मिस्त्री का काम करता है। सेक्टर-57 में बर्गर की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति ने उससे नौ हजार रुपये की साइकिल खरीदी थी। 45 सौ रुपये वह पहले दे गया था, जबकि 4500 रुपये उसका बकाया था। शिवा ने शैंकी से पांच हजार रुपये मांगे। उसे पैसों की जरूरत थी। शैंकी ने शिवा को 500 रुपये दिए और कहा कि 4500 रुपये वह बर्गर वाले से जाकर ले ले।

शिवा ने सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे बर्गर वाले से 4500 रुपये लिए और उन पैसों को अपनी शर्ट के अंदर वाली जेब में रख लिए। उसी समय मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे जेब में पैसे रखते हुए देखा, जिन्होंने शिवा को श्मशान घाट के पास अंधेरे में घेर लिया और उस पर किरच से हमला कर उससे पैसे छीनकर फरार हो गए। शैंकी ने बताया कि शिवा करीब दो घंटे सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़ा रहा, किसी ने उसकी मदद नहीं की। दो घंटे बाद जब शिवा को होश आया तो उसने अपने रूममेट को फोन कर बुलाया जो उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल फेज-6 ले गए। उसे आठ टांके लगे हैं। शिवा के बताने अनुसार दोनों हमलावरों ने मास्क पहना हुआ था। इस संबंध में फेज-1 थाना पुलिस का कहना है कि उनके पास अभी इस मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आई तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी