चंडीगढ़ में तेज रफ्तार कार चालक ने ASI को मारी टक्कर, मौके से भागे आरोपित की पुलिस को तलाश

चंडीगढ़ में तेज रफ्तार कार चालक ने एएसआइ को टक्कर मार दी। आरोपित कार चालक हादसे के तुरंत बाद कार सहित मौके से फरार हो गया। घायल पुलिस असिस्टेंड सब इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 04:40 PM (IST)
चंडीगढ़ में तेज रफ्तार कार चालक ने ASI को मारी टक्कर, मौके से भागे आरोपित की पुलिस को तलाश
पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में पुलिस जवान कार से टक्कर माने के बाद भागने वाले आरोपित कार चालक की तलाश जारी है। आरोपित कार चालक तेज रफ्तार में होने की वजह से संतुलन खो बैठा और बाइक सवार असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर हरमेश को टक्कर मारकर मौके फरार हो गया। हादसा सेक्टर-17/9 के मटका चौक के पास हुआ है। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल एएसआइ की जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहीं, घायल एएसआइ की शिकायत के आधार पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

शिकायतकर्ता एएसआइ हरमेश ने बताया कि वह डीजीपी प्रवीर रंजन के आफिस में तैनात है। वह डाक पहुंचने का काम करता है। वह डाक लेकर जा रहा था, तभी मटका चौक पर आरोपित कार चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपित इतनी तेजी से भागा कि उसकी गाड़ी का नंबर भी नोट नहीं हो पाया। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित की तलाश करने में लगी है। 

छह दिन पहले हुआ हादसा, चालक अभी तक फरार 

छह दिन पहले ही सेक्टर-32/46 की डिवाइडिंग रोड पर आन ड्यूटी तैनात ट्रैफिक विंग के कांस्टेबल को साइकिल ट्रैक से रांग साइड आने वाले तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मारी थी। बाइक की जोरदार टक्कर के बाद कांस्टेबल हर्ष 10 फीट दूर जा गिरा और घायल हो गया। वहीं, आरोपित बाइक छोड़कर फरार हो गया। घायल जवान हर्ष के सिर पर चोट आने से उपचाराधीन है। जबकि पुलिस अभी तक आरोपित बाइक चालक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

chat bot
आपका साथी