उम्मीदवार घोषित होते ही भाजपा में इस्तीफों का दौर शुरू

नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार घोषित होते हुए बगावत और इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:24 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:24 PM (IST)
उम्मीदवार घोषित होते ही भाजपा में इस्तीफों का दौर शुरू
उम्मीदवार घोषित होते ही भाजपा में इस्तीफों का दौर शुरू

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार घोषित होते हुए बगावत और इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। गांव दड़वा के पूर्व सरपंच और किसान मोर्चा राष्ट्रीय सदस्य गुरप्रीत हैप्पी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने निर्दलीय तौर पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

हैप्पी वार्ड नंबर-9 से पत्नी के लिए टिकट मांग रहे थे, लेकिन इस वार्ड से भाजपा ने वर्तमान पार्षद अनिल दूबे की पत्नी बिमला दूबे को टिकट दी। इसके साथ ही वार्ड नंबर-10 से भाजपा ने जिलाध्यक्ष मनु भसीन की पत्नी राशी भसीन को उम्मीदवार बनाया है। इस वार्ड से भी उत्तर प्रदेश वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष वीएस पाठक पत्नी सुशीला पाठक के लिए टिकट मांग रहे थे, लेकिन अब इन्हें भी टिकट न मिलने से वीएस पाठक नाराज हैं।

गुरप्रीत हैप्पी का कहना है कि उनके साथ में इस्तीफा देने वालों में वार्ड नंबर-9 के मंडल अध्यक्ष चमन लाल, महामंत्री श्याम लाल जैन, पूर्व मंडल अध्यक्ष तिलक राज, किसान मोर्चा के सचिव बलवीर सिंह, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष जगमोहन सिंह, हिमाचल प्रकोष्ठ के वार्ड नंबर -9 के अध्यक्ष सीताराम व अन्य कार्यकर्ता भाजपा से इस्तीफा दे रहे हैं।

भाजपा ने इस बार नए चेहरों को मौका दिया है। वहीं उम्मीदवारों की घोषणा से पहले ही किसान मोर्चा के महासचिव धमर्ेंद्र सैनी ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हैप्पी ने वीरवार को गांव दड़वा में समर्थकों के साथ बैठक की। उधर, आम आदमी पार्टी में भी टिकट न मिलने पर कई जगह विरोध जाहिर किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी