मोहाली में किसान प्रदर्शन में पहुंचे अर्जुन अवॉर्डी पहलवान करतार सिंह, बोले- पंजाब की किसी को चिंता नहीं, बस कुर्सी की लड़ाई

मोहाली में चल रहे किसानों के प्रदर्शन में शामिल होने अर्जुन अवॉर्डी पहलवान करतार सिंह सोमवार को पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पंजाब के मौजूदा हालातों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार को प्रदेश की चिंता नहीं है बस कुर्सी के लिए लड़ाई चल रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 03:44 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 03:44 PM (IST)
मोहाली में किसान प्रदर्शन में पहुंचे अर्जुन अवॉर्डी पहलवान करतार सिंह, बोले- पंजाब की किसी को चिंता नहीं, बस कुर्सी की लड़ाई
मोहाली में किसान प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे थे अर्जुन अवॉर्डी पहलवान करतार सिंह।

रोहित कुमार, मोहाली। पंजाब में क्या हो रहा है, किसी को इस बात की चिंता नहीं है। कर्मचारी अपनी मांगों के लिए और युवा रोजागर की मांग को लेकर सड़कों पर उतर कर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन पंजाब सरकार कर्मचारियों की सुनने की बजाये दिल्ली की ओर कूच कर रही है। यह बात अर्जुन अवॉर्डी पहलवान करतार सिंह ने मोहाली में कही।

अर्जुन अवॉर्डी पहलवान करतार सिंह सोमवार को गुरुद्वारा सिंह शहीदां के बाहर चल रहे किसानों के प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान करतार सिंह ने पंजाब कांग्रेस सरकार और शिरोमणि अकाली दल की पूर्व सरकार को आड़े हाथ लिया। करतार सिंह ने कहा कि पंजाब के लोगों को सोचना होगा कि उनका कौन फायदा कर सकता है। पहले दस साल अकालियों ने पंजाब को कुछ नहीं दिया। अब पिछले साढ़े चार साल से पंजाब की कैप्टन सरकार ने भी कुछ नहीं किया। लोग बदलाव चाहते हैं या किस के हाथ में पंजाब सुरक्षित है ये फैसला वे खुद करे।

सवाल के जवाब में करतार सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने का फायदा होगा या नहीं इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। ये उनका अपना मामला है। लेकिन एक बात साफ है कि जिस परिवार में लड़ाई हो वे दूसरों के लिए कुछ नहीं कर सकता। कुर्सी की लड़ाई छोड़ पंजाब के बारे में सोचना चाहिए। करतार सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए तीन कृषि कानूनों को वापस लिया जाना चाहिए। पूरे विश्व का हर आदमी किसानों के साथ है। करतार सिंह ने कहा कि हम ने अवॉर्ड वापस करने शुरू करने की घोषणा की थी। हम तैयार बैठे हैं, किसानों को जब भी जरूरत होगी हम खड़े है।

chat bot
आपका साथी