आज से करें 11वीं कक्षा की दूसरी काउसलिग के लिए अप्लाई

शहर के 42 सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एडमिशन की दूसरी काउंसिलिग के लिए आज से स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकेंगे। दोपहर 12 बजे के बाद विभाग की वेबसाइट पर खाली सीटों की जानकारी अपलोड होगी और तीन बजे के बाद स्टूडेंट्स एडमिशन संकाय और स्कूल बदलने के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:30 PM (IST)
आज से करें 11वीं कक्षा की दूसरी काउसलिग के लिए अप्लाई
आज से करें 11वीं कक्षा की दूसरी काउसलिग के लिए अप्लाई

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : शहर के 42 सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एडमिशन की दूसरी काउंसिलिग के लिए आज से स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकेंगे। दोपहर 12 बजे के बाद विभाग की वेबसाइट पर खाली सीटों की जानकारी अपलोड होगी और तीन बजे के बाद स्टूडेंट्स एडमिशन, संकाय और स्कूल बदलने के लिए अप्लाई कर सकेंगे। स्टूडेंट्स 19 सितंबर रात 12 बजे तक एमडिशन के लिए अप्लाई करेंगे। 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे स्टूडेंट्स की फाइनल मेरिट लिस्ट जारी होगी जिसमें संकाय के साथ स्कूल की जानकारी मिलेगी। जिन स्टूडेंट्स को एडमिशन मिल जाएगा वह 23 सितंबर को दोपहर एक बजे से 26 अगस्त रात पौने 12 बजे तक फीस आनलाइन भर सकेंगे।

परेशानी में स्टूडेंट्स स्कूल की हेल्पलाइन से ले सकेंगे मदद

एडमिशन के लिए अप्लाई करने के समय यदि स्टूडेंट्स को परेशानी आती है तो स्टूडेंट्स विभाग द्वारा प्रोस्पेक्ट्स पर जारी किए गए स्कूल के नंबरों पर काल करके मदद ले सकते है। स्कूल के दिए गए हेल्पलाइन नंबरों पर सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक काल करके मदद ली जा सकती है। इसी प्रकार से संकाय से जुड़ी कोई परेशानी स्टूडेंट को आती है तो प्रोस्पेक्ट्स पर अलग से मोबाइल नंबर जारी किए हुए है जिस पर स्टूडेंट्स सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक काल करके मदद पा सकते है।

साढ़े चार सौ के करीब खाली हैं सीटें

विभागीय सूत्रों की माने तो स्कूलों में साढ़े चार सौ के करीब सीट खाली है। 11वीं कक्षा की आ‌र्ट्स, कामर्स, साइंस और वोकेशनल संकाय की 13555 सीटें है।

chat bot
आपका साथी