नयागांव में आमलेट न बनाने पर गुस्साए दुकानदार ने फोड़ा फास्ट फूड संचालक का सिर, 14 टांके लगे

नयागांव की कुमाऊं कॉलोनी में एक दुकानदार ने पड़ोस में फास्ट फूड की दुकान करने वाले दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले मे घायल दुकानदार नंदन कुमार के सिर मे 14 टांके लगे हैं। वहीं नंदन ने पुलिस को आरोपित महेंद्र कुमार विष्ट के खिलाफ शिकायत दी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:33 PM (IST)
नयागांव में आमलेट न बनाने पर गुस्साए दुकानदार ने फोड़ा फास्ट फूड संचालक का सिर, 14 टांके लगे
आरोपित मंहेद्र कुनार ही नंदन को लहूलुहान हालत में जीएमएसएच सेक्टर-16 चंडीगढ़ लेकर गया।

संवाद सहयोगी, नयागांव। चंडीगढ़ के साथ सटे मोहाली के नयागांव में दो दुकानदारों के बीच झगड़ा हो गया। नयागांव की कुमाऊं कॉलोनी में एक दुकानदार ने पड़ोस में फास्ट फूड की दुकान करने वाले दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले मे घायल दुकानदार नंदन कुमार के सिर मे 14 टांके लगे हैं। वहीं नंदन ने पुलिस को आरोपित महेंद्र कुमार विष्ट के खिलाफ शिकायत दी है। नयागांव पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

नंदन कुमार कुमाऊं कॉलोनी मे फास्ट फूड की दुकान चलाता है। उसके पड़ोस में महेंद्र कुमार की फोटो स्टूडियो की दुकान है। दशहरे वाले दिन दोनों दुकानदारों में आमलेट न बनाने को लेकर विवाद हो गया। महेंद्र कुमार नंदन कुमार को आमलेट बनाने के लिए कह रहा था, लेकिन नंदन ने उसे कहा कि आज दशहरा है और वह आज के दिन अंडा या मांस दुकान पर नहीं पकाता। इस पर गुस्साए फोटोग्राफर मंहेद्र कुमार ने नंदन के सिर पर कस्सी से हमला कर दिया। कस्सी से हमले में नंदन के सिर से खून बहने लगा। आरोपित मंहेद्र कुनार ही नंदन को लहूलुहान हालत में जीएमएसएच सेक्टर-16 चंडीगढ़ लेकर गया। जहां पर उसके सिर मे 14 टांके लगे। बताया जा रहा है कि महेंद्र कुमार नशे का आदी हैI पुलिस मामले मे जांच कर रही हैI पुलिस ने मौके से हमले के लिए प्रयोग मे ली गई कस्सी को कब्जे में ले लिया हैI

कैमरे की बैटरी चोरी मामले में गिरफ्तार महिलाओं को भेजा जेल

चंडीगढ़ में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगने वाले एडवांस सीसीटीवी कैमरे की बैटरी चोरी करने के मामले में गिरफ्तार दोनों महिलाओं को जिला अदालत में पेश किया गया। रिमांड खतम होने के बाद दोनों आरोपित महिलाओं को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत भेज दिया। गिरफ्तार महिलाओं की पहचान सेक्टर 25 की रहने वाले दो महिलाओं के तौर पर हुई थी।

महिलाओं की निशानदेही पर कुल 18 बैटरी बरामद

क्राइम ब्रांच टीम के हत्थे चढ़ने वाली दोनों महिलाओं की निशानदेही पर चोरी की 16 बैटरी बरामद हुई थी। रिमांड में पूछताछ के दौरान पुलिस ने दो बैटरी दोबारा से बरामद कर लिया। शिकायतकर्ता बेल कंपनी के मैनेजर के अनुसार शहर के अलग-अलग पांच प्वाइंट्स से कुल 18 बैटरी चोरी हुई थी। पुलिस के अनुसार सभी 18 बैटरी बरामद कर कोर्ट प्रापर्टी के तौर पर जमा करवाया गया है। जिसे कंपनी कोर्ट से छुड़ाकर ले जा सकती है।

chat bot
आपका साथी