डांट से नाराज छोटा भाई साइकिल पर पटियाला से पहुंचा मोहाली

बड़े भाई की डांट से नाराज छोटा भाई घर छोड़कर साइकिल पर पटियाला से मोहाली पहुंच गया। 13 वर्षीय महिपाल गुरुद्वारे में खाना खाकर पार्को में सो कर समय गुजार रहा था कि अचानक पीसीआर कर्मचारियों की नजर उस पर पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:13 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:13 AM (IST)
डांट से नाराज छोटा भाई साइकिल पर पटियाला से पहुंचा मोहाली
डांट से नाराज छोटा भाई साइकिल पर पटियाला से पहुंचा मोहाली

जागरण संवाददाता, मोहाली : बड़े भाई की डांट से नाराज छोटा भाई घर छोड़कर साइकिल पर पटियाला से मोहाली पहुंच गया। 13 वर्षीय महिपाल गुरुद्वारे में खाना खाकर पार्को में सो कर समय गुजार रहा था कि अचानक पीसीआर कर्मचारियों की नजर उस पर पड़ी। जब मासूम बच्चे से पार्क में सोने का कारण पूछा तो वह कुछ नहीं बता पाया। पूछताछ में पता चला कि वह घर छोड़कर मोहाली आ गया है और एक बिजनेसमैन का लड़का है जिसकी मां सरकारी स्कूल में लेक्चरार है। वहीं महिपाल के लापता होने पर उसकी मां ने पटियाला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसे पटियाला की सीआईए स्टाफ पुलिस जाने कहां-कहां ढूंढती फिर रही थी। पीसीआर मुलाजिम एएसआई बलजीत व संदीप की सूझबूझ से महिपाल आज अपने परिवार में वापस लौट गया, जिसे लेने उसकी मां पटियाला से मटौर थाने आई थी।

एसएचओ मनफूल सिंह ने बताया कि दरअसल महिपाल 9वीं कक्षा का छात्र है। ऑनलाइन क्लॉस लगाते समय फोन पर गेम खेलते समय उसके बड़े भाई ने उसे डांट दिया और वह इस बात से गुस्सा होकर साइकिल उठाकर मोहाली पहुंच गया। 7 मई से महिपाल घर से लापता था। महिपाल पिछले तीन दिन से गुरुद्वारा सिंह शहीदां में खाना खाकर पेट भर रहा है और पार्क में आकर सो जाता था।

पिता की हो चुकी 3 साल पहले मौत

महिपाल के पिता बिजनेस मैन थे। तीन साल पहले उसके पिता इंग्लैंड गए थे जहां एयरपोर्ट पर हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी