कंटेनमेंट जोन ढकोली में सभी दुकानें बंद, शराब के ठेके खुले होने पर दुकादारों का हंगामा, पुलिस से उलझे

जीरकपुर के ढकोली में कोरोना संक्रमण के एक हजार मामले मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन घाषित किया गया है। एरिया की सभी दुकानों को बंद करवा दिया गया है। वहीं शराब के ठेके खुलने पर दुकानदारों ने हंगामा किया और पुलिस से भी उलझ गए।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:45 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:45 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन ढकोली में सभी दुकानें बंद, शराब के ठेके खुले होने पर दुकादारों का हंगामा, पुलिस से उलझे
शराब के ठेके खुले होने पर पुलिस से उलझते ढकोली के दुकानदार।

जीरकपुर, जेएनएन। जीरकपुर शहर के ढकोली में कोरोना विस्फोट होने के बाद एरिया को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। अब तक एक हजार कोरोना मरीज मिलने के बाद मंगलवार को ढकोली को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। पंजाब पुलिस के जवानों को हर आने जाने वाले रास्ते में तैनात किया गया है ताकि कोई भी आदमी एरिया से बाहर और अंदर न आ जा सके। ढकोली की सभी मार्केट्स की दुकानों को भी बंद करवा दिया गया है।

ढकौली में सभी दुकानें बंद होने के बावजूद शराब के ठेके खुले होने पर स्थानीय दुकानदारों ने इसका विरोध किया। शराब के ठेके खुलने पर दुकानदारों ने पुलिस को शिकायत दी लेकिन बात न बनने पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दुकानदार मौके पर तैनात पुलिस से उलझ पड़े। हालात बिगड़ते देख एसडीएम डेराबस्सी को सूचित किया गया। सूचना मिलने के तुरंत बाद एसडीएम डेराबस्सी कुलदीप बावा मौके पर पहुंचे। 

मौके पर पहुंच लोगों की बात सुनते एसडीएम डेराबस्सी कुलदीप बावा।

दुकानदारों ने बताया कि एरिया को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है और हर गतिविधि पर रोक है। मार्केट्स की सभी दुकानों पर ताला लगवा दिए गए हैं लेकिन शराब के ठेके अभी भी खुले हैं। दुकानदारों ने इस बात को लेकर आपत्ति जताई और कहा कि यदि शराब के ठेके बंद नहीं करवाए जाते तो उन्हें भी दुकानें खोलने की परमिशन दी जाए।

मौके पर पहुंचे एसडीएम ने दुकानदारों की बात सुनी और तुरंत एरिया में खुले शराब के ठेकों को बंद करवाने के आदेश जारी किए। इसके बाद मौके पर डीएसपी अमरोज सिंह भी पुलिस बल के साथ पहुंचे और सभी ठेके बंद करवाए। इसके बाद दुकानदारों का गुस्सा शांत हुआ।

chat bot
आपका साथी