अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन ने मनाई तीज

अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन की चंडीगढ़ ईकाई की अध्यक्ष डा. शीनू अग्रवाल की अगुआई में शनिवार को तीज महोत्सव मनाया। कार्यक्रम मनीमाजरा स्थित कलाग्राम में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 11:55 PM (IST)
अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन ने मनाई तीज
अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन ने मनाई तीज

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन की चंडीगढ़ ईकाई की अध्यक्ष डा. शीनू अग्रवाल की अगुआई में शनिवार को तीज महोत्सव मनाया। कार्यक्रम मनीमाजरा स्थित कलाग्राम में किया गया। जहां पर ट्राईसिटी की 100 से ज्यादा महिलाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता एवं उनकी धर्मपत्नी विमला गुप्ता मौजूद रहीं। वहीं, मेयर कुलभूषण गोयल की धर्मपत्नी अंजु गोयल व आइपीओएस मुख्य पोस्टमास्टर रंजू प्रसाद भी विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। रंजू प्रसाद ने कहा कि विरासत को बचाने के लिए जरूरी है कि हम ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करें और बढ़-चढ़कर भाग लें। खुद ऐसे कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के साथ अपने बच्चों को भी ऐसे कार्यक्रम में जोड़ें, ताकि वह हमेशा के लिए भारतीय संस्कृति को संभाल कर रखे। झूला झूलने से लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन

कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं ने झूला झूलने से लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। महिलाओं ने पंजाबी, हरियाणवी से लेकर अलग-अलग राज्यों की वेशभूषा के साथ संस्कृति को पेश किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा तीन घंटे कल्चर परफोरमेंस, तंबोला, गेम्स, ओपन फ्लोर डिस्क और रिफ्रेशमेंट सत्र आयोजित किए गए। इस अवसर पर मौजूद अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की चंडीगढ़ ईकाई के अध्यक्ष आनंद सिगला और महामंत्री प्रदीप बंसल ने अपने सदस्यों को एक सूत्र में पिरोये रखने के लिए निकट भविष्य ऐसे मिलन समारोह के आयोजन पर बल दिया। महिला सम्मेलन की महासचिव पूजा मित्तल, संगठन सचिव शालिनी गोयल, इशु बंसल, बबिता बंसल सुशील अग्रवाल व सुनील गोयल ने इस कार्यक्रम को करने में विशेष भूमिका निभायी व आए हुए सभी अतिथियों और प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी