Salman Khan in Chandigarh: फिल्म Antim की प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे भाईजान, पगड़ी को लेकर कही ये बात

26 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हुई फिल्म अंतिम में अभिनेता सलमान खान ने पुलिस वाले का किरदार निभाया है जो सरदार है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सलमान खान मंगलवार को शहर पहुंचे। यहां एलांते मॉल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

By Edited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:45 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:14 AM (IST)
Salman Khan in Chandigarh: फिल्म Antim की प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे भाईजान, पगड़ी को लेकर कही ये बात
एलांते मॉल में सलमान खान को देखने के लिए खासी भीड़ उमड़ पड़ी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म अंतिम में अभिनेता सलमान खान ने पुलिस वाले का किरदार निभाया है, जो सरदार है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सलमान खान मंगलवार को शहर पहुंचे। यहां एलांते मॉल में उन्होंने प्रशंसकों को संबोधित किया। उन्होंने फिल्म से जुड़े अनुभवों को प्रशंसकों के साथ साझा किया।

सलमान खान ने कहा कि पगड़ी बांधने में उन्हें पहले परेशानी हुई, चार से पांच दिन में उन्होंने पगड़ी बांधना सिखा। जब पगड़ी पहननी आ गई तो उसके बाद उसकी इज्जत करना मुश्किल लगा। सलमान ने बताया कि फिल्म में मुझे एक सीन में सिर पगड़ी उतारकर एक मृत युवती के शरीर को ढकना था। उस समय पगड़ी उतारना और इज्जत के साथ किसी के शरीर को ढकना मेरे लिए मुश्किल बात थी, क्योंकि फिल्म में मुझे दो काम एक साथ करने थे। पहले एक लड़की की इज्जत को बचाना था तो दूसरा मुझे पगड़ी की इज्जत भी बचाकर कर रखनी थी। उसे करने में मुझे ज्यादा समय लगा।

भांजा फिल्म देखकर कहता है- मामू पापा को मार रहे हैं

फिल्म में सलमान हीरो तो आयुष शर्मा विलेन की भूमिका में हैं। सलमान ने बताया कि भांजा आहिल जब भी आयुष और हमारे शॉट को देखता है तो उसे समझाने में परेशानी होती है। आहिल कहता है कि मामू पापा को मार रहे हैं। उस बात को समझाने के लिए उसे फिल्म के सेट तक लेकर जाना पड़ा, जो थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगा है।

कोरोना की वजह से चंडीगढ़ और पंजाब में नहीं कर पाए शूटिंग

सलमान ने बताया कि उनकी फिल्म एक मराठी फिल्म से प्रभावित है। इसे बेहतरीन लोकल टच देने के लिए चंडीगढ़ और पंजाब के विभिन्न स्थानों को चुना गया था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण वह ऐसा नहीं कर सके। ऐसे में पूरी शू¨टग पुणे में हुई। सलमान ने कहा कि पंजाबी फिल्मों में स्थानीय टच देना जरूरी है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। बावजूद इसके उन्होंने फिल्म को बेहद मनोरंजक बनाने की पूरी कोशिश की है।

chat bot
आपका साथी