चंडीगढ़ के सेक्टर-25 में गोलीकांड के बाद अब युवक ने कार पर तेल छिड़ककर लगाई आग

सेक्टर-25 में बीते शनिवार को हुए व्यापारी के साथ हुए गोलीकांड के आरोपितों अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस बीच वीरवार देर रात घर के बाहर खड़ी कार में एक आरोपित युवक ने आग लगा दी।

By Edited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:31 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:41 PM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-25 में गोलीकांड के बाद अब युवक ने कार पर तेल छिड़ककर लगाई आग
पुलिस ने कार मालिक विकास की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-25 में बदमाशों ने पूरी तरह से आतंक मचा रखा है। बीते शनिवार को हुए व्यापारी के साथ हुए गोलीकांड के आरोपितों अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी हुई नहीं कि वीरवार देर रात घर के बाहर खड़ी कार में एक आरोपित युवक ने आग लगा दी। आरोपित ने कार पर तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार मालिक विकास की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

शिकायतकर्ता विकास ने बताया कि परिवार के साथ सेक्टर 25 में रहता है। वह चंडीगढ़ हेल्थ डिपार्टमेंट में तैनात है। रोजाना की तरह अपनी कार शाम तकरीबन 7.15 पर घर के बाहर पार्क की थी। देर रात करीब 12:30 बजे कार को आग लगने से जोरदार धमाका हुआ। जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग भी बाहर आ गए थे। लोगों की मदद से आग पर काबू पाने के बाद पुलिस को सूचन दी। सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपित सेक्टर-25 कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी कार में आग लगने का मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

सीसीटीवी कैमरे के मुताबिक कार को आग लगाने वाला आरोपित वीरवार देर रात करीब 12:58 मिनट पर नकाबपोश दिख रहा है। उसने कार का शीशा तोड़कर तेल छिड़ककर अंदर से कार को आग लगा दी। इससे पहले भी घर के बाहर खड़ी दो गाड़िया जिनमें स्कोडा और वरना कार के अलावा दो मोटरसाइकिल की तोड़फोड़ की गई थी। इन मामले में राजेंद्र उर्फ नीटू ने पुलिस में शिकायत की थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी