चंडीगढ़ में एक्ट्रेस से लूट के बाद आरोपितों ने की मनाली में मस्ती, टैटू, बाल कलर करवा लग्जरी गाड़ी में घूमे

Actress Loot Case चंडीगढ़ में एक्ट्रेस से नकदी की लूट के मामले में आरोपितों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह लूट के बाद मनाली गए। उन्होंने बाल भी रंगवाए और टैटू भी बनवाए। लग्जरी गाड़ियों में भी बैठे।

Kamlesh BhattFri, 17 Sep 2021 07:51 PM (IST)
एक्ट्रेस लूट मामले में गिरफ्तार आरोपित। जागरण

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। सेक्टर-27 डी स्थित रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल की कोठी में एक फिल्म अभिनेत्री से चाकू दिखाकर छह लाख रुपये लूटने वाले दोनों मुख्य आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद आरोपित सेक्टर-52 स्थित एक होटल में तीन घंटे ठहरने के बाद मनाली से कसौल में जमकर मस्ती कर पैसे उड़ाए। आरोपितों ने शरीर पर टैटू बनवाने के बाद बाल कलर करवाए। इसके बाद लग्जरी गाड़ियां बुक कर घूमे।

गिरफ्तार आरोपित मोहाली के शाही माजरा में रहने वाले अर्जुन और उसके साथी नेपाल काठमांडू के रहने वाले अर्जुन की शनिवार कोर्ट में पेशी होगी। दोनों आरोपितों से कुल 40 हजार रुपयों की बरामदगी हुई है। वहीं, इस मामले में पहले ही गिरफ्तार आरोपित आटो चालक मोटू और अनिल से 10 हजार रुपये बरामद हुए थे। 

डीएसपी ईस्ट आफिस में प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी कुलदीप चहल ने बताया कि एसपी केतन बंसल के सुपरविजन में गुरमुख सिंह, थाना प्रभारी जसबीर सिंह और आपरेशन सेल इंचार्ज अमनजोत सिंह की टीम आरोपितों को दबोचने में कामयाब हुई है। आरोपित सेक्टर-43 स्थित बस अड्डे की तरफ काफी समय से सक्रिय थे। एक्ट्रेस से लूट की वारदात से पहले आटो से रेकी भी की गई थी।

पहले की रेकी, मौका नहीं मिलने पर दूसरे दिन वारदात

एसपी सिटी केतन बंसल ने बताया कि मुख्य आरोपित अर्जुन ने फर्नीचर पहुंचाने के समय ही नकदी लेन देन करने पर एक्ट्रेस के पास पैसे को भांप लिया था। दूसरे दिन उसके साथ सुनील और अर्जुन की टीम बनाकर एक्ट्रेस को लूटने की योजना के तहत आटो में कोठी की रेकी की गई। रात के समय सीढ़ियों सहित बालकनी का दरवाजा बंद होने की वजह से दूसरे दिन वारदात को अंजाम दिया गया।

एक आटो लेकर नीचे खड़ा था, तीन पहुंचे ऊपर

आटो चालक वारदात वाले दिन नीचे ही खड़ा था, जबकि तीनों आरोपित ऊपर फ्लैट में लूटने पहुंचे। वहीं, एटीएम कार्ड सहित पासवर्ड लेने पर अर्जुन को आटो में बैठाकर सेक्टर-30 स्थित एटीएम बूथ में लेकर गया। जहां से 20 हजार नकदी निकालने के बाद चारों आरोपित फरार हो गए थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.