पंचकूला में शराब पी रहे दो दोस्तों में बहस के बाद युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपित ने किया सरेंडर

आरोपित की पहचान 41 वर्षीय सोहन पाल उर्फ मुच्छड के तौर पर हुई है। आरोपित सोहन मूल रूप से सुंंदर नगरी थाना नंंद नगरी दिल्ली का रहने वाला है। दोस्त की हत्या के बाद आरोपित पुलिस स्टेशन पहुंचा जहां उसने अपना जुर्म कबूल कर सरेंडर किया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 12:56 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 12:56 PM (IST)
पंचकूला में शराब पी रहे दो दोस्तों में बहस के बाद युवक को उतारा मौत के घाट, आरोपित ने किया सरेंडर
आरोपित ने पुलिस चौकी में आकर अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। पंचकूला में एक सप्ताह में दूसरा मर्डर हुआ है। दोस्त ने शराब के नशे में युवक को मौत के घाट उतार दिया। आरोपित ने युवक की हत्या करने के बाद थाने में जाकर सरेंडर किया है और अपना जुर्म कबूल कर लिया। पहले दोनों दोस्तों ने एकसाथ शराब पी फिर किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और बात बढ़ती हुई मारपीट तक पहुंच गई।

आरोपित की पहचान 41 वर्षीय सोहन पाल उर्फ मुच्छड के तौर पर हुई है। आरोपित सोहन मूल रूप से सुंंदर नगरी थाना नंंद नगरी दिल्ली का रहने वाला है। जो इन दिनों पंचकूला के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में रहता है। दोस्त की हत्या के बाद आरोपित पुलिस चौकी पहुंच गया और जहां उसने अपना जुर्म कबूल कर पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया। 

आरोपित ने बताया कि वह करीब तीन साल से प्लाट नंबर 120 रह रहा है और इसी प्लाट में प्रदीप व हेमराज दो युवक भी उसके साथ रह रहे हैं। बुधवार को हेमराज अपने काम से बाहर गया। वहीं सोहन और प्रदीप प्लाट की छत पर शराब पी रहे थे। प्रदीप ने सोहन को कम शराब पिलाने की बात कही। प्रदीप ने कहा कि सोहन ने मुझे बहुत कम शराब पिलाई जबकि मैंने उसे आज तक ज्यादा शराब पिलाई है। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। सोहन ने बताया कि प्रदीप ने उसे लात मारी और छत पर पड़ी लोहे की पाइप से हमला करने की कोशिश की। मैंने उससे पाइप छिन ली और गुस्से मे आकर प्रदीप के सिर पाइप से कई वार किए। इससे प्रदीप छत पर गिर गया और उसके सिर से काफी खून बहने लगा। मैं घबरा गया था और मैं अपने आप को पुलिस के हवाले करने के लिए चौकी आ गया।

इसके बाद एएसआइ जोगिद्र सिंह, सिपाही गौरव कुमार सोहन पाल को साथ प्लाट नं 120 फेस-1 पंचकूला पंहुचे, जहां प्लाट की छत पर प्रदीप खून से लथपथ बहोश हालत में पड़ा था। हालांकि उसकी सांसें नहीं चल रही थी। इसके बाद पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रदीप की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी गांव 

मृतक प्रदीप कुमार पंचकूला में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। पत्नी किसी बात को लेकर उसे छोड़कर चली कुछ महीने पहले ही गांव चली गई थी। वहीं दोनों बच्चों को भी अपने साथ ले गई थी। तब से प्रदीप प्लांट नंबर 120 के पास ही आकर दोस्तों के साथ रहता था। 

chat bot
आपका साथी