छह माह बाद हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज तो पता चला कार चालक ने ली थी बेटे की जान

पुलिस ने छह महीने पहले हुए सड़क हादसे में जान गवा चुके युवक के पिता के बयान पर अब एक अज्ञात कार चालक के खिलाफ आइपीसी की धारा 304ए 279 व 427 के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:00 AM (IST)
छह माह बाद हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज तो पता चला कार चालक ने ली थी बेटे की जान
छह माह बाद हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज तो पता चला कार चालक ने ली थी बेटे की जान

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : पुलिस ने छह महीने पहले हुए सड़क हादसे में जान गवा चुके युवक के पिता के बयान पर अब एक अज्ञात कार चालक के खिलाफ आइपीसी की धारा 304ए, 279 व 427 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पहले इस मामले में पुलिस ने 174 की कार्रवाई की थी, क्योंकि उस समय दावा किया गया था कि युवक की एक्टिवा के आगे आवारा पशु आ गया था, जिस कारण हुए हादसे में उसकी मौत हो गई थी। मगर छह महीने बाद मृतक मोहित शर्मा के पिता के हाथ एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लगी, जिसमें दिखाई दे रहा है कि जीरकपुर शहर के बड़े पुल पर घर जाते समय उसके बेटे मोहित के एक्टिवा को एक चंडीगढ़ नंबर कार ने टक्कर मारी थी। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी का नंबर (सीएच-01एवी-37) आधा दिखाई दे रहा है। इस आधार पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

राकेश कुमार निवासी मकान नंबर- 1113 बलदेव नगर अंबाला सिटी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी सेक्टर- 34 में राम चाट भंडार के नाम से दुकान है। इसी नाम से इसी सेक्टर में उनका बेटा भी एक अलग दुकान चलाता था। राकेश कुमार ने बताया कि उनका पुत्र मोहित शर्मा 22 अप्रैल को एक्टिवा पर सवार होकर अंबाला स्थित घर जा रहा था। जीरकपुर में फ्लाईओवर पर हुए हादसे में उनका बेटा मोहित शर्मा बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों ने उसे सेक्टर-71 स्थित आइवीवाई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई थी।

उस समय पुलिस जांच में यह बात सामने आई थी कि मोहित शर्मा की एक्टिवा के सामने किसी आवारा पशु के आ जाने से उसका एक्सीडेंट हुआ था। लेकिन अब 6 महीने बाद उसके हाथ आए सीसीटीवी फुटेज में पता चला है कि हादसे की वजह कार से हुई चक्कर थी। कार चालक टक्कर के बाद मौके से फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी